राहुल गांधी ने भारत के मैच हारने पर 'पनौती' को ठहराया जिम्मेदार; क्या है आपकी राय?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1971412

राहुल गांधी ने भारत के मैच हारने पर 'पनौती' को ठहराया जिम्मेदार; क्या है आपकी राय?

कांग्रेस शुरू से ही कह रही है कि पीएम मोदी की वजह से भारत वर्ल्ड कप में मैच हार गया. आज राहुल गांधी ने भी कह दिया कि पनौती की वजह से ही भारत मैच हारा है.

राहुल गांधी ने भारत के मैच हारने पर 'पनौती' को ठहराया जिम्मेदार; क्या है आपकी राय?

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं. वह जालोर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की हार का जिक्र किया. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि "अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया."

पनौती ने हराया मैच

राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साध रहे थे. तभी वहां मौजूद लोग पनौती-पनौती चिल्लाने लगे. इस पर राहुल गांधी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि- "अच्छा भला वहां हमारे लड़के वहां वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया. टीवी वाले ये नहीं कहेंगे, लेकिन जनता जानती है." इसके बाद राहुल गांधी ने दौबारा पीएम मोदी पर दोबारा बयाजबाजी करना शूरू किया.

दबाव में आ गए खिलाड़ी

यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष ने वर्ल्ड कप में भारत की हार के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार माना है. उन्होंने कहा कि "मोदी को देखकर खिलाड़ी तनाव में आ गए. मोदी को मैच देखने नहीं जाना चाहिए था. मोदी की वजह से हम मैच हार गए. क्योंकि खिलाड़ी दबाव में आ गए थे."

भारत की हुई हार

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ. इस मैच को देखने के लिए पीएम मोदी भी गए थे. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 241 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया ने 40 ओवर में 3 विकेट खोकर 225 रन बना लिए. इस तरह से भारत तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने से रह गया.

Trending news