Pupri: GRP जवान ने की फुरकान की बेरहमी से पिटाई, पेट फटकर आंते आई बाहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2353874

Pupri: GRP जवान ने की फुरकान की बेरहमी से पिटाई, पेट फटकर आंते आई बाहर

Pupri Railway Station: सीमढी के पुपरी रेलवे स्टेशन पर एक जीआरपी के एक जवान ने एक शख्स की बेरहमी से पिटाई की. जिसकी वजह से उसका पेट फट गया और आंते बाहर आ गईं.

Pupri: GRP जवान ने की फुरकान की बेरहमी से पिटाई, पेट फटकर आंते आई बाहर

Pupri Railway Station: बिहार से एक हैरान कर देने वाला, यहां एक शख्स को जीआरपी ने इतना पीटा कि उसका पेट फट गया. यह मामला सीतामढी के पुपरी में मौजूद जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन का है. मामला पेश आने के बाद अफरा-तफरी का माहौल है. घटना पेश आने के बाद लोगों ने खूब तोड़-फोड़ शुरू कर दी. 

क्या है मामला?

मुंबई जाने वाली ट्रेन में ज्यादा भीड़ होने की वजह से हंगामा हो गया. इस बीच एक शख्स जख्मी हो गया. जिजो गाढ़ा का रहने वाला है और उसका नाम मोहम्मद फुरकान है. लोगों का आरोप है कि फुरकान को जीआरपी ने पीटा, जिसकी वजह से वह जख्मी हो गया, और उसकी आंत बाहर निकल गई. इसके बाद  गुस्साए लोगों ने स्टेशन परिसर में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की.

अस्पताल में भर्ती फुरकान

ज़ख्मी फुरकान को पुपरी पीएचसी में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फुरकान अपने परिवार वालों को रेलवे स्टेशन छोड़ने आया था. इस दौरान टिकट को लेकर विवाद हो गया और जीआरपी के जवान ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसकी वजह से उसकी आंत बाहर आ गई.

मामला पेश आने के बाद भीड़ गुस्सा गई और स्टेशन मास्टर के कमरे में घुसकर तोड़-फोड़ की गई और मारपीट भी की गई. इस घटना में रेल कर्मी गौरव कुमार जख्मी हो गए. जानकारी मिलने के हाद स्थानीय थाना के थानाध्यक्ष चंद्रभूषण सिंह पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. उधर रेल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिस जवान को निलंबित कर दिया है. 

Trending news