पंजाब में बिहार के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2062705

पंजाब में बिहार के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Punjab News: पंजाब के पटियाला में पिपरा थाना इलाके में बिहार के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की मौत होने की खबर सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. इसकी जानकारी जैसे ही परिवारवालों को मिली, वहां कोहराम मच गया. 

पंजाब में बिहार के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Punjab News: पंजाब के पटियाला में पिपरा थाना इलाके में बिहार के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है. इसकी जानकारी जैसे ही परिवारवालों को मिली, हरिहरपट्टी गांव में मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि मृतकों में सेहताज खां उसकी पत्नी जरीना परवीन और दो बच्चे अरमान और रुकैया शामिल हैं. पटियाला में एक घर के अंदर चारों की लाश मिली है. जिसके बाद लाश को कब्जे में लेकर पटियाला पुलिस जांच में जुट गई है. दरअसल, सुपौल जिले के पिपरा थाना इलाके के पिपरा नगर पंचायत वार्ड नंबर 4 हरिहरपट्टी गांव निवासी मो सेहताज खां तकरीबन दस साल से पंजाब के पटियाला में रहते थे.

जांच में जुटी पुलिस
सेहताज खां पानी बेचने का काम करता था. जानकारी के मुताबिक, मो सेहताज के साथ उसकी पत्नी और दो बच्चे भी वहीं रहते थे. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. इस बीच देर रात खबर आई कि सेहराज और उसके पूरे परिवार की लाशें घर के अंदर मिली हैं, जिसके बाद वहां पड़ोसियों द्वारा इसकी सूचना पटियाला पुलिस को दी गई. बताया गया कि मौके पर पहुंची पटियाला पुलिस ने चारों लाशों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. एक साथ चार लोगों की मौत से गांव और परिजन में कोहराम मच गया है. मो. सेहताज और उसके परिवार वालों की मौत कैसे हुई इसका असल वजह सामने नहीं आई है.

लोगों में दहशत का माहौल
एक ही परिवार के चार लोगों की मौत होने से आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं और इस मामले से लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. फिलहाल, मौत से जुड़ी कोई वजह अभी सामने नहीं आई है. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अब देखना होगा  कि पुलिस कितने समय में इस मसले को हल करने में सफलता हासिल करती है.

Trending news