Porsche Car Accident: 'फर्जी' वीडियो वायरल होने पर मुल्जिम की मां की अपील; पुलिस से की ये मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2261472

Porsche Car Accident: 'फर्जी' वीडियो वायरल होने पर मुल्जिम की मां की अपील; पुलिस से की ये मांग

Porsche Car Accident: कार हादसे में एक नया मोड़ आया है. कार हादसे से जुड़ा एक 'फर्जी' वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें मुल्जिम किशोर शेखी बघारते हुए नजर आ रहा है. ऐसे में किशोर की मां ने पुलिस से अपील की है कि उसके बेटे को सुरक्षा दी जाए.

Porsche Car Accident: 'फर्जी' वीडियो वायरल होने पर मुल्जिम की मां की अपील; पुलिस से की ये मांग

Porsche Car Accident: पुणे पोर्श कार हादसा मामले के 17 साल के आरोपी का "फर्जी" वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद उसकी मां ने पुलिस से उसके बेटे को सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है. पुणे के कल्याणी नगर में किशोर ने अपनी पोर्श कार से मोटरसाइकिल सवार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर को कथित तौर पर टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौत हो गई थी. पुलिस ने दावा किया है कि किशोर नशे की हालत में कार चला रहा था.

युवक ने बघारी शेखी
इस वायरल वीडियो में कथित तौर पर किशोर शेखी बघारता दिख रहा है कि वह दुर्घटना करने के बाद किस तरह बच गया. किशोर की मां ने एक वीडियो संदेश में कहा कि इस क्लिप का उनके बेटे से कोई लेना-देना नहीं है और यह वीडियो फर्जी है. किशोर की मां ने अपने संदेश में कहा, "जो वीडियो प्रसारित किया जा रहा है वह मेरे बेटे का नहीं है. वह फर्जी वीडियो है. मेरा बेटा हिरासत केंद्र में है." किशोर की मां वीडियो संदेश में पुलिस से अपने बेटे की "रक्षा" करने की अपील करते हुए रो पड़ी.

पुलिस ने बताई वीडियो की हकीकत
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस रैप गीत वीडियो में कथित तौर पर किशोर शेखी बघारते हुए यह बताते नजर आ रहा है कि कार दुर्घटना करने के बाद वह कैसे बच गया. पुणे पुलिस ने साफ किया है कि यह वीडियो फर्जी खाते से साझा किया गया है और इस वीडियो से किशोर का कोई लेना-देना नहीं है. बाद में पता चला कि यह रैप वीडियो एक ‘सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर’ का था. 

निगरानी में है बच्चा
कार हादसे के बाद किशोर को किशोर न्याय बोर्ड (जेजेबी) के समक्ष पेश किया गया था, जिसने उसे 300 शब्दों का निबंध लिखने के लिए कहकर जमानत दे दी थी. पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड का रुख कर उससे अपने आदेश पर पुनर्विचार का अनुरोध किया था. दुर्घटना के कुछ घंटे बाद आरोपी को जमानत मिलने की काफी आलोचना हुई, जिसके बाद बोर्ड ने किशोर को पांच जून तक के लिए निगरानी केंद्र भेज दिया. आरोपी ‘रिएल एस्टेट डेवलपर’ विशाल अग्रवाल का बेटा है. पुलिस ने इस मामले में विशाल को भी गिरफ्तार किया है.

Trending news