मोदी सरकार पर प्रियंका गांधी वाड्रा का बड़ा हमला; कहा, "अडाणी को बेच चुके हैं."
Advertisement

मोदी सरकार पर प्रियंका गांधी वाड्रा का बड़ा हमला; कहा, "अडाणी को बेच चुके हैं."

Priyanka Gandhi Vadra on PM Modi: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शामिल हुईं, जहां उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

मोदी सरकार पर प्रियंका गांधी वाड्रा का बड़ा हमला; कहा, "अडाणी को बेच चुके हैं."

Priyanka Gandhi Vadra on PM Modi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शामिल हुईं, जहां उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये सरकार (मोदी सरकार) लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है. उन्होंने कहा, "लोगों को अपने हितों पर सोच-विचार करते हुए समझदारी से आगामी आम चुनाव में वोट देना होगा."

मोदी सरकार पर बोला हमला
प्रियंका गांधी ने आगे कहा, "10 साल से केंद्र में भाजपा की सरकार है. मीडिया दिखाता है कि मुल्क में G20 जैसे कितने बड़े इवेंट हो रहे हैं. सबने कहा कि इससे मुल्क का मान-सम्मान बढ़ रहा है. ठीक है, हम भी ख़ुश होते हैं, लेकिन मैं पूछना चाहती हूं कि क्या देश का मान-सम्मान यहां खड़े बच्चों, पुलिसवालों और स्टूडेंट्स से नहीं जुड़ा है? क्या वो आपकी उम्मीदों और महत्वाकांक्षाओं से नहीं जुड़ा है? क्या आपको रोज़गार नहीं मिलना चाहिए? आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, तभी मुल्क का मान-सम्मान बढ़ेगा."

रोजगार को लेकर कही ये बात
कांग्रेस महासचिव ने रोजगार को लेकर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा है, "केंद्र की मोदी सरकार, नौजवानों को रोज़गार देने के वादे को पूरा करने में नाकाम रही है. उत्तर प्रदेश में इतने बच्चे सेना की तैयारी करते हैं. एक जमाने में एक सरकार थी, जो आपकी आशाओं को आगे बढ़ाती थी. तब आपको सेना में रोजगार मिलता था. आज ये अग्निवीर ले आए, वहां आपको रोजगार नहीं मिल रहा. सरकारी कंपनियों में भी रोजगार नहीं हैं, उन्हें वो अडाणी जी को बेच चुके हैं."

महंगाई को लेकर बोला हमला
इस बीच उन्होंन बढ़ती महंगाई को लेकर कहा, "जिस रफ़्तार से महंगाई बढ़ी है, उस दर से लोगों की आय नहीं बढ़ी है और किसानों को भी उनका हक नहीं दिया जा रहा. उन्होंने कहा, "आम जनता का क्या फायदा हो रहा है? गहराई से इस सवाल को पूछो और समझो. किसान कल भी सड़क पर था, आज भी सड़क पर है. पिछले 8 सालों में गन्ने का मूल्य सिर्फ 55 रुपये बढ़ा है, लेकिन सब्ज़ियां, फल, दाल, तेल, गैस.. सब कितने महंगे हो गए हैं. बस इलेक्शन आने लगता है तो वो कहते हैं कि एक बोरा राशन ले लो."

Trending news