MP-MLA कोर्ट से अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को बड़ा झटका; ख़ारिज की ज़मानत अर्ज़ी
Advertisement

MP-MLA कोर्ट से अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को बड़ा झटका; ख़ारिज की ज़मानत अर्ज़ी

Shaista Parveen: उमेश पाल क़त्ल केस में मुल्ज़िम अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की अग्रिम ज़मानत अर्ज़ी कोर्ट ने ख़ारिज कर दी है. कोर्ट ने मामले की नज़ाकत को देखते हुए ये फैसला लिया है. वहीं शाइस्ता की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

MP-MLA कोर्ट से अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को बड़ा झटका; ख़ारिज की ज़मानत अर्ज़ी

Umesh Pal Murder Case Updates: अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को एमपी-एमएलए कोर्ट ने करार झटका दिया है. एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट ने शाइस्ता परवीन की अग्रिम ज़मानत अर्ज़ी को ख़ारिज करते हुए उसे बड़ा झटका दिया है. उमेश पाल क़त्ल केस में मुल्ज़िम शाइस्ता परवीन की अग्रिम ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज कर दी गई है.  कोर्ट ने जुर्म की संजीदगी को देखते हुए शाइस्ता को अग्रिम ज़मानत देने से मना कर दिया. ख़ुद को बेक़सूर बताते हुए शाइस्ता ने अग्रिम ज़मानत की अपील की थी, जिसे कोर्ट ने नामंज़ूर कर दिया.

 बता दें कि शाइस्ता, उमेशपाल मर्डर केस में फ़रार चल रहीं है. पुलिस ने शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर 25 हज़ार के इनाम का ऐलान भी किया है. उसकी तलाश में यूपी SFT और प्रयागराज पुलिस जगह-जगह हाथ-पैर मार रही है.  काफ़ी वक़्त से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस कई जगह दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ ख़ाली हैं और शाइस्ता का कुछ अता-पता नहीं है. उमेश क़त्ल केस में रोज़ाना कई-कई ख़ुलासे हो रहे हैं. इस सबके बीच शाइस्ता का संदिग्ध रोल सामने आ रही है. ख़बर ये भी मिल रही हैं कि पुलिस उस पर इनाम की रक़म बढ़ा सकती है.

शाइस्ता परवीन उमेश पाल मर्डर केस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही ग़ायब है. उसने अपने वकीलों के ज़रिए से हाईकोर्ट और ज़िला अदालत में कई अर्ज़ियां दाख़िल की हैं. शाइस्ता ने अपनी याचिका में कहा था कि उसका इस घटना से न कोई लेना-देना है, बल्कि उसे सियासी रंजिश ते तहत फंसाया जा रहा है. कुछ दिन पहले अतीक के शूटर साबिर के साथ सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद शाइस्ता की तलाश में मज़ीद तेज़ी कर दी गई थी. बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके 2 सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारकर मौत को घाट उतार दिया गया था. उमेश पाल क़त्ल केस में अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सुबूत नहीं लगा है. 

इस पूरे मामले में  एसटीएफ और क्राइम ब्रांच के पास कामयाबी के नाम पर क़त्ल केस में शूटरों के कार ड्राइवर अरबाज़ का एनकाउंटर काफ़ी अहम माना जा रहा है. इसके साथ ही इलाहाबाद यनिवर्सिटी के मुस्लिम बोर्डिंग कमरे में रची गई साज़िश में शामिल रहे सदाक़त की गिरफ्तारी को पुलिस की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है.

Watch Live TV

Trending news