उत्तर प्रदेश में PFI के समर्थन में पोस्टर; लिखा भूख और खौफ से आजादी !
topStorieshindi

उत्तर प्रदेश में PFI के समर्थन में पोस्टर; लिखा भूख और खौफ से आजादी !

Poster in support of PFI in Uttar Pradesh: एसडीपीआई के विधानसभा अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं की तरफ से पोस्टर लगाया गया है, इसमें कई लोगों की तस्वीरें भी लगी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

 उत्तर प्रदेश में PFI के समर्थन में पोस्टर; लिखा भूख और खौफ से आजादी !

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली में थानां भवन क्षेत्र में एक बार फिर असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है. यहां पीएफआई (PFI) के समर्थन में पोस्टर लगाए गए थे. विवादित पोस्टर के वायरल होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन वायरल पोस्टरों को हटाया और पोस्टर में लगे फोटो वाले लोगों की पुलिस तलाश कर रही है.

पोस्टर सोशल मीडिया पर हो रहा था वायरल 
गौरतलब है कि देशभर में कथित आतंकवादी गतिविधियों में शामिल पीएफआई को भारत सरकार ने प्रतिबंध कर दिया है. इसको लेकर कई राज्यों में पीएफआई (PFI) के कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया और कई जगह से हिंसा की तस्वीर भी सामने आई थी. वही. शामली में विवादित पोस्टर की एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. यह वीडियो शामली जनपद के थानाभवन कस्बे का बताया जा रहा है. कस्बे के मोहल्ला सैय्यदान में एसडीपीआई के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें लिखा है भूख से आजादी खौफ से आजादी और पोस्टर में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दी गई हैं.

छानबीन में जुटी पुलिस 
मामला वायरल होते ही थानाभवन पुलिस मौके पर पहुंची और विवादित पोस्टर को हटवा दिया है. वहीं, पोस्टर पर जिन लोगों के फोटो लगाए गए हैं, पुलिस अब उन लोगों की तलाश में जुटी है. पुलिस तलाश रही है कि ऐसे कौन लोग हैं जो पीएफआई में सक्रिय हैं? यह भी देखा जा रहा है कि पोस्टर कब लगाए गए हैं पोस्टर पुराने हैं या पोस्टर नए लगाए गए हैं? 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news