भारतीय-कैनेडियन टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर की मौत; MP के इंदौर से था संबंध
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1469251

भारतीय-कैनेडियन टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर की मौत; MP के इंदौर से था संबंध

Indo Canadian TikTok star Megha Thkur dies: मेघा लोगों को आत्मविश्वास से जीना सिखाती थी. मेघा ठाकुर ने 18 नवंबर को अपना आखिरी पोस्ट किया था. उसमें लिखा था “आप अपने भाग्य के प्रभारी हैं.’’ 

मेघा ठाकुर

टोरंटोः पॉजिटिविटी और आत्म विश्वास का संदेश देने वाली इंडो-कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर का पिछले सप्ताह अचानक मौत हो गई. उनके माता-पिता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में यह जानकारी दी है. टिकटॉक पर 93,000 फॉलोअर्स वाली ब्रैम्पटन में रहने वाली इस स्टार की 21 साल की उम्र में मौत हो गई. वह मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली थी.

24 नवंबर को उसकी मौत हुई थी 
मेघा के माता-पिता ने दुखद घटना को साझा करते हुए लिखा, “भारी मन से हम ये बात आप सभी से साझा करते हैं कि हमारी बेटी मेघा ठाकुर का अचानक 24 नवंबर, 2022 को सुबह के वक्त मौत हो गई. मेघा एक आत्मविश्वासी और आजाद ख्याल लड़की थी. उसे हमेशा बहुत याद किया जाएगा. वह अपने फैंस से प्यार करती थी और चाहती थी कि आप उसके निधन के बारे में जानें. इस वक्त, हम मेघा के लिए आपके आशीर्वाद की अपील करते हैं. उसकी आगे की यात्रा मे आपके विचार और प्रार्थनाएँ उसके साथ होंगी ं.”मंगलवार को उनकी याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था.

मेघा के करीब 101,000 फॉलोअर्स थे
एक इंस्टाग्राम प्रशंसक ने पोस्ट के जवाब में लिखा, “मेघा को पता था कि कितनी महिलाएं उनकी तरफ देखती हैं. हमने एक परी को बहुत जल्द खो दिया.“ एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “जब मैं संघर्ष कर रहा था तो उसके पोस्ट बहुत आत्मविश्वास से भर देते थे. वह अंदर और बाहर दोनों से सुंदर थी.’’ मेघा के करीब 101,000 फॉलोअर्स थे. 18 नवंबर को पोस्ट किए गए उनके आखिरी टिकटॉक वीडियो का कैप्शन थाः “आप अपने भाग्य के प्रभारी हैं. इसे याद रखें.“ मेघा ने मेफील्ड सेकेंडरी स्कूल से स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी और 2019 में टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू किया था. 

Zee Salaam

Trending news