सरकारी गाड़ी में प्रत्याशी के साथ शराब बांटते नजर आए पुलिसकर्मी, जानिए आगे क्या हुआ
Advertisement

सरकारी गाड़ी में प्रत्याशी के साथ शराब बांटते नजर आए पुलिसकर्मी, जानिए आगे क्या हुआ

Modinagar News: उत्तर प्रदेश के मोदीनगर में उस वक्त लोग काफी हैरान रह गए क्योंकि यहां एक उम्मीदवार पुलिस वालों के साथ मिलकर लोगों को शराब बांट रहा था. उससे भी हैरानी की बात है कि जिस गाड़ी में शराब बांटी जा रही थी वो पुलिस की ही थी. 

सरकारी गाड़ी में प्रत्याशी के साथ शराब बांटते नजर आए पुलिसकर्मी, जानिए आगे क्या हुआ

Modinagar News: यह तो सभी जानते हैं कि चुनाव नजदीक आते ही उम्मीदवार लोगों को तरह-तरह के लालच देते हैं. यहां तक कि कई जगहों पर शराब और पैसे बांटने की भी घटनाएं सामने आती हैं. इस तरह के कामों पर लगाम लगाना पुलिस का काम है. लेकिन जरा सोचिए जब पुलिस ही उम्मीदवार के साथ मिलकर लोगों को शराब बांटे तो हालात कैसे होंगे? ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश में सामने आई है. 

गाजियाबाद के कस्बा मोदीनगर में यूपी 112 की गाड़ी पर तैनात तीन पुलिसकर्मी सभासद पद के निर्दलीय प्रत्याशी के साथ वोटरों को शराब बांटते हुए पकड़े गए. सब इंस्पेक्टर ने इस मामले में थाना मोदीनगर में एफआईआर दर्ज कराई है. डीसीपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

मोदीनगर थाने के सब इंस्पेक्टर मोहित चाहल ने बताया कि बुधवार रात वे गश्त कर रहे थे, तभी एक उम्मीदवार के ज़रिए शराब बांटने की जानकारी मिली. वे पुलिस फोर्स लेकर छोटी मार्केट में साईं मंदिर के पास पहुंचे तो यूपी-112 की एक गाड़ी खड़ी मिली. इस गाड़ी में ड्राइवर अजयवीर, सिपाही गौरव और अरविंद समेत वार्ड 20 के निर्दलीय सभासद प्रत्याशी संजीव चिकारा उर्फ मोनू बैठे हुए थे. पुलिस को इस गाड़ी से एक थैला बरामद हुआ. पुलिस ने जब इसकी तलाशी ली तो 4 बोतल और 3 पव्वे शराब बरामद हुई.

सब इंस्पेक्टर मोहित चाहल का दावा है कि निर्दलीय उम्मीदवार संजीव चिकारा पुलिसकर्मियों की गाड़ी में बैठकर वोटरों को शराब बांट रहा था. इस मामले में तीनों पुलिसकर्मियों और उम्मीदवार के खिलाफ थाना मोदीनगर में मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसके अलावा ज़राए का कहना है कि ये गाड़ी खुद बीजेपी वालों ने पकड़ी. जिसके बाद मोदीनगर थाने की पुलिस को मौके पर बुलाया गया. पुलिस के सामने ही दोनों उम्मीदवारों के पक्षों ने काफी देर तक हंगामा भी किया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news