PM मोदी पहुंचेंगे मोरबी, कांग्रेस ने गुजरात परिवर्तन संकल्प यात्रा स्थगित की
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1419559

PM मोदी पहुंचेंगे मोरबी, कांग्रेस ने गुजरात परिवर्तन संकल्प यात्रा स्थगित की

Morbi Bridge Collapse: गुजरात के मोरबी में पुल हादसे के बाद से गुजरात में सरगर्मियां ठप पड़ी हैं. सियासी पार्टियों ने अपने कई कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. आज पीएम मोदी मोरबी पहुंच रहे हैं. वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी गुजरात पहुंचे हैं.

PM मोदी पहुंचेंगे मोरबी, कांग्रेस ने गुजरात परिवर्तन संकल्प यात्रा स्थगित की

Morbi Bridge Collapse: गुजरात के मोरबी में पुल हादसे में तकरीबन डेढ़ सौ लोगों ने अपनी जान गवां दी है. हादसे के तीसरे दिन पीएम मोदी मोरबी पहुंचेगे. यहां वह घायलों से और मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे. उम्मीद है कि वह घायलों का हाल चाल लेने के लिए अस्पताल का भी दौरा करें. इससे पहले पीएम मोदी ने पुल हादसे पर उच्च-स्तरीय बैठक की. 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को गुजरात के मोरबी पहुंचे, जहां माच्छू नदी पर बना पुल गिरने से करीब 140 लोगों की मौत हो गई. इस त्रासदी के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को गुजरात में अपनी परिवर्तन संकल्प यात्रा स्थगित कर दी है. 

गहलोत गुजरात चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक हैं. उनके साथ गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रभारी डॉ. रघु शर्मा भी हैं. दोनों अस्पतालों में भर्ती घायलों की स्थिति के बारे में पूछताछ करेंगे और रिश्तेदारों, डॉक्टरों और मेडिकल टीम से घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेंगे करेंगे.

यह भी पढ़ें: हैंगिंग ब्रिज पर छुट्टियां मनाने आए थे बच्चे; जिंदगी भर के लिए पहाड़-सा गम ले गए अपने साथ !

अशोक गहलोत, सोमवार की सुबह अहमदाबाद में थे, जहां उन्होंने रविवार रात गुजरात के मोरबी में हुई दुर्घटना पर चिंता व्यक्त की और कहा कि राज्य सरकार को इस मामले में तुरंत निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और घटना के दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए. 

ख्याल रहे कि मच्छू नदी पर बना केबल पुल अचानक गिरने से मोरबी में रविवार रात 150 से ज्यादा लोग नदी में गिर गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त करीब 400 से 500 लोग पुल पर मौजूद थे. हादसे के बाद पुल का मेंटीनेंस करने वीली कंपनी के 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news