काजीरंगा नेशनल पार्क पहुंचे PM मोदी; हाथी की सवारी, लोगों से की ये अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2147899

काजीरंगा नेशनल पार्क पहुंचे PM मोदी; हाथी की सवारी, लोगों से की ये अपील

PM Modi reaches Kaziranga National Park: लोकसभा इलेक्शन से ठीक पहले केंद्र सरकार की कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने आज यानी 9 मार्च की शाम असम पहुंचे है.जहां, उन्होंने काजीरंगा नेशनल पार्क का दौरा किया. 

काजीरंगा नेशनल पार्क पहुंचे PM मोदी; हाथी की सवारी, लोगों से की ये अपील

PM Modi reaches Kaziranga National Park: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा इलेक्शन से ठीक पहले केंद्र सरकार की कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने आज यानी 9 मार्च की शाम असम पहुंचे, जहां उन्होंने वे यूनेस्को विश्व विरासत स्थल लिस्ट में शामिल काजीरंगा नेशनल पार्क गए, वहां, उन्होंने हाथी की भी सवारी की है. इससे पहले पीएम मोदी 8 मार्च की शाम काजीरंगा पहुंचे, जहां उन्होंने एक रोड शो में हिस्सा लिया था.

पीएम मोदी ने कही ये बात
हाथी की सवारी करने के बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, ''मैं आप सभी से काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान की यात्रा करने और यहां के नजारों की अद्भुत सुंदरता और असम के लोगों की गर्मजोशी का अनुभव करने की गुजारिश करूंगा. यह एक ऐसी जगह है जहां हर बार मन तृप्त हो जाता है और यह आपको असम के दिल से गहरे से जोड़ती है.''

इस परियोजना का करेंगे शिलान्यास
पीएम मोदी असम के बाद अरुणाचल प्रदेश जाएंगे, जहां, सूबे की राजधानी ईटानगर में जनसभा में अरुणाचल प्रदेश के तवांग से असम तक जाने वाली सड़क पर बनी सेला सुरंग का उद्घाटन करेंगे. इसके साथी ही दूसरे राज्यों नगालैंड, मणिपुर, मेघालय, सिक्किम, त्रिपुरा और अरुणाचल प्रदेश की लगभग 55 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

बंगाल का भी करेंगे दौरा
अरुणाचल प्रदेश के बाद वे वेस्ट बंगाल के सिलीगुड़ी जाएंगे. वाजेह हो कि बीते नौ दिनों में पीएम मोदी का यह चौथा दौरा है. राजनीतिक जानकारों का मानना है कि इसके कई राजनीतिक मायने हैं. बंगाल में बीजेपी अपना जनाधार मजबूत करने में लगी हुई है. साल 2014 लोकसभा इलेक्शन में बीजेपी को 2 सीटें आईं थी. वहीं साल 2019 में 18 सीट जीती थी. 

Trending news