Pilibhit News: महिला ने कुल्हाड़ी से पति के किए 5 टुकड़े, रोंगटे खड़े कर देगा ये मामला
Advertisement

Pilibhit News: महिला ने कुल्हाड़ी से पति के किए 5 टुकड़े, रोंगटे खड़े कर देगा ये मामला

Pilibhit News: पीलीभीत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति के कुल्हाड़ी से 5 टुकड़े कर दिए और फिर उन्हें नहर में बहा दिया. पढ़ें पूरा मामला

Pilibhit News: महिला ने कुल्हाड़ी से पति के किए 5 टुकड़े, रोंगटे खड़े कर देगा ये मामला

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपनी पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. आरोपी ने ये काम पति को पलंग से बांधकर किया और शव के पांच टुकड़े कर नहर में बहा दिए. पुलिस को अभी तक लाश के टुकड़े नहीं मिल पाए हैं. महिला ने जुर्म कुबूल कर लिया है, और आगे की जांच की जा रही है

क्या है पूरा मामला?

ये मामला थाना गजरौला इलाके का है. जहां रामपाल की पत्नी दुलारो ने उसकी कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. दोनों के बीच काफी विवाद होता रहता था. इसी के बीच दुलारो की दोस्ती रामपाल के दोस्त के साथ हो गई. वह उसी के साथ जाकर रहने भी लगी थी. एक महीने पहले ही वह गांव आई थी. मृतक रामपाल का एक बेटा है जो अपने परिवार के साथ अलग घर में रहता है. बुधवार को आरोपी ने बेटे को बताया कि रामपाल मंगलवार से घर पर नहीं है. इसके बाद पुलिस थाने में शिकायत की गई, साथ ही बताया कि कुछ दिनों पहले ही उसकी मां गांव आई है.

ऐसे की हत्या

पुलिस को दुलारो पर शक हो गया और उसी बिनाह पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. जब दुलार के साथ सख्ती की गई तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने सोते समय चारपाई से बांधकर हत्या को अंजाम दिया. उसने रामपाल पर कुल्हाड़ी से पार किए, और शरीर के पांच टुकड़े कर दिए. इसके बाद टुकड़ों को गांव के पास नहर में फेंक दिया. पुलिस को देरशाम नहर में से रामपाल के खून से सने कपड़े बरामद हुए हैं.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने जानकारी दी है कि अभी टुकड़ों को बरामद नहीं किया गया है. नहर के पानी को बंद करा दिया गया है. गोताखोर तलाश में जुटे हैं. महिला ने बताया कि उसका पति उसे मारता पीटता था. जमीन गिरवी रख दी और ऐसे में बेटी की शादी की भी जिम्मेदारी थी. हत्या में कौन शामिल है और इसकी असली वजह क्या है. इन सभी बातों की जांच की जाएगी.

Trending news