Pakistan People Support PM Modi: 'अल्लाह हमे मोदी दे दो'- आर्थिक तंगी में पाकिस्तानी शख्स की गुहार; Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1583749

Pakistan People Support PM Modi: 'अल्लाह हमे मोदी दे दो'- आर्थिक तंगी में पाकिस्तानी शख्स की गुहार; Video

Pakistan People Support PM Modi: पाकिस्तानी शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये शख्स भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करता दिख रहा है, और खुदा से दुआ कर रहा है कि पाक को पीएम मोदी मिल जाए.

Pakistan People Support PM Modi: 'अल्लाह हमे मोदी दे दो'- आर्थिक तंगी में पाकिस्तानी शख्स की गुहार; Video

Pakistan People Support PM Modi: पाकिस्तान इस दौरान आर्थिक मंदी से जूझ रहा है. लोग सरकार की मुखालिफत में उतर गए हैं. पाक में पेट्रोल, चावल, दाल, आटा, गेंहू और मीट आदि के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में जनता के सुर पाकिस्तान हुकूमत के तख्त तक पहुंचने लगे हैं. वहीं एक ओर सरकार इस दिक्कत से निपटने के लिए जद्दोजहद करती दिखाई दे रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स पाकिस्तान सरकार को खरी-खोटी सुनाता दिख रहा है.

"हमे चाहिए मोदी"

जिस पाकिस्तानी शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है वह कहता दिख रहा है कि हमे ना इमरान चाहिए ना नवाज चाहिए हमे तो मोदी चाहिए. वीडियो में शख्स कहता है- शख्स वीडियो में कहता दिख रहा है कि हम भारत से अलग ना होते तो अच्छा था. सारा पाक- हिंद एक होता. आज आपको टमाटर 20 रुपये किलो मिलते और चिकन 150 रुपये किलो मिलता.

ये शख्स बोलता है कि इससे अच्छा मोदी है जिसको उसके लोग इतना मानते हैं.  हमें ना इमरान खान चाहिए, ना बेनजरी चाहिए और ना नवाज शरीफ चाहिए. हमें सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहिए. जो इस मुल्क के टेढ़ों को सीधा करे और इस मुल्क की मईशत के ऊपर लेकर जाए. 

अल्लाह हमे मोदी दे दो

यह शख्स कहता है कि मोदी कोई बुरा इंसान नहीं है. जब आप रात को अपने बच्चों की रोटी पूरी नहीं कर सकेंगे तो आपको लगेगा कि हम कौनसे मुल्क में पैदा हो गए. हमारी दुआ है अल्लाह से कि हमे मोदी दे दो जो हमारे सिस्टम को सीधा कर दे. पहले हम इंडिया के साथ खिद को कंपेयर करते थे, लेकिन अब हमारा उनके साथ कोई कंपेरिजन नहीं है.

पाकिस्तान की हालत बद से बदतर

आपको जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान की हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं. देश में इंपोर्ट के लिए पैसा खत्म होता जा रहा है. लेकिन अब चीन और आईएमएफ ने पाक को पैसा मिलने की उम्मीद है.

Trending news