AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 'सत्ता में बैठे लोग हमारी मस्जिदों को ललचाई नजरों से देख रहे हैं'
Advertisement

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 'सत्ता में बैठे लोग हमारी मस्जिदों को ललचाई नजरों से देख रहे हैं'

Asaduddin Owaisi Targets Govt: AIMIM चीफ व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों से मस्जिदों की हिफाजत करने की भी अपील की है. 

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 'सत्ता में बैठे लोग हमारी मस्जिदों को ललचाई नजरों से देख रहे हैं'

Asaduddin Owaisi Targets Govt: AIMIM चीफ व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों से मस्जिदों की हिफाजत करने की भी अपील की है. ओवैसी एक आवामी रैली को खिताब करते हुए कहा कि उपर वाले ( खुदा ) हम से कह रहे हैं कि तुम अपनी गलती की वजह से एक मस्जिद खो चुके हो.    

AIMIM ने रैली में कहा, "सत्ता में बैठे लोग हमारी मस्जिदों को ललचाई नजरों से देख रहे हैं. इसलिए सभी मस्जिदों को आबाद रखो और मस्जिदों की हिफाजत करो." इस दौरान उन्होंने कहा कि वे जानते हैं कि मुसलमानों को मस्जिद से दूर करोगे तो वे निहत्थे हो जाएंगे.

"मदरसे इस्लाम के किले हैं"
ओवैसी ने कहा, "मदरसे इस्लाम के किले हैं. इसलिए यह बहुत जरूरी है कि मदरसे,मरकज और मस्जिदों को आबाद रखा जाए." उन्होंने इस दौरान सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ये कोशिश कर रही है कि मस्जिदों को गैर आबाद कर दिया जाए".

"एक साथ मिलकर खड़े हों"
रैली में औवेसी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने मतभेदों को साइड कर दें. इस समय हम एक ऐसी ताकतों का सामना कर रहे हैं, जो हमें और हमारे वजूद को मिटाना चाहती हैं. साथ ही वे हमारे मस्जिदों से अजान को समाप्त कर रहे हैं. अगर हम एक जगह और एक साथ मिलकर खड़े होंगे तो अल्लाह हमारी मदद जरूर करेगा.   

पहले भी दे चुके हैं ऐसे बयान
बता दें कि ओवैसी ने इससे पहले भी इस तरह के बयान दिए हैं. उन्होंने इससे पहले भी मुस्लिम नौजवानों को एक जुट होने और मुस्लिम मजहब की हिफाजत करने की अपील की थी. ओवैसी ने कहा था कि अपनी मिल्ली अहमियत और ताकत को बरकरार रखें. साथ ही मस्जिदों को और मदरसों को आबाद रखो."कहीं ऐसा ना हो कि हमारी मस्जिदें हमसे फिर छीन ली जाएं".
 

Trending news