ओवैसी ने कहा, "जुमे की नमाज़ पढ़कर डालें वोट, नाकाम होगी शैतानी ताकत"; "गिरिराज सिंह भी पढेंगे मंत्र!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2219415

ओवैसी ने कहा, "जुमे की नमाज़ पढ़कर डालें वोट, नाकाम होगी शैतानी ताकत"; "गिरिराज सिंह भी पढेंगे मंत्र!

Aam Chunav 2024: लोकसभा इलेक्शन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे देश का सियासी पारा हाई हो रहा है. नेता इलेक्शन जीतने के लिए मर्यादा की सीमा को लांघ रहे हैं. इस बीच ओवैसी ने एक विवादित बयान दिया, जिसके बाद गिरिराज सिंह ने पटलवार किया है. 

ओवैसी ने कहा, "जुमे की नमाज़ पढ़कर डालें वोट, नाकाम होगी शैतानी ताकत"; "गिरिराज सिंह भी पढेंगे मंत्र!

Aam Chunav 2024: देश में लोकसभा इलेक्शन 2024 सात फेज में होना है. पहले फेज का मतदान हो चुका है. जैसे-जैसे दूसरे फेज का इलेक्शन नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे देश का सियासी पारा हाई हो रहा है. नेता इलेक्शन जीतने के लिए मर्यादा की सीमा को लांघ रहे हैं. चाहे पीएम नरेंद्र मोदी की मुस्लिम तुष्टिकरण की बात हो, या AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की बड़बोलेपन की बात हो. इनके अलावा इस फेहरिस्त में कई नेताओं के नाम शामिल हैं, जो चुनाव जीतने के लिए किसी हद दक जा रहे हैं. 

शैतान नहीं होंगे कामयाब- ओवैसी
हाल में ही बिहार के किशनगंज के बेलवा हाई स्कूल ग्राउंड में असदुद्दीन ओवीसी की एक चुनावी सभा थी. जहां, उन्होंने विवादित बयान दिया है. ओवैसी ने कहा कि 26 अप्रैल को इलेक्शन होना है और 26 अप्रैल को शुक्रवार का दिन है और ये दिन मुसलमानों के लिए मुबारक दिन होता और इस दिन को न तो शैतान की कामयाबी होगी और न ही शैतानी ताकतों की कामयाबी होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपकी और AIMIM की कामयाबी होगी, इसलिए जुम्मे की नमाज से पहले नमाज पढ़कर वोट डालने जाएं. 

ओवैसी के बयान पर गिरिराज सिंह ने किया पलटवार
ओवैसी के इस बयान के बादल बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी को शायद पता नहीं है कि वह खुद जिन्ना का जिन्न लेकर घूम रहें है. शैतान जिसको बता रहें है उस शैतान को डब्बे में बंद करने का मंत्र भी हम जानते हैं. सारे शैतान को बंद कर उनके जिम्मे छोड़ ही दुंगा. एक शैतान दूसरे को ही शैतान कहता है.

संतोषी मां संतानों की कर देंगी नाश- गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि जिस तरह से ओवैसी ने बीजेपी पर कटाक्ष किया है ,वो जो भी शैतान छोड़ेंगे उस सारे शैतान को डब्बे में बंद कर उस दिन संतोषी मां का दिन है, संतोषी मां का मुंह देखकर जाएंगे सारे शैतान का नाश हो जाएगा.

Trending news