रेलवे स्टेशनों पर लगे 'सेल्फी बूथ' को लेकर PM मोदी पर औवैसी का हमला; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2031541

रेलवे स्टेशनों पर लगे 'सेल्फी बूथ' को लेकर PM मोदी पर औवैसी का हमला; जानें पूरा मामला

Asaduddin Owaisi: केंद्र सरकार की तरफ से रेलवे स्टेशनों पर 'सेल्फी बूथ' लगाए गए हैं, जिसको लेकर मुल्क में सियासत गर्म है. इसको लेकर AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है. 

रेलवे स्टेशनों पर लगे 'सेल्फी बूथ' को लेकर PM मोदी पर औवैसी का हमला; जानें पूरा मामला

Asaduddin Owaisi: भारतीय रेलवे स्टेशनों पर पीएम नरेंद्र मोदी के सेल्फी बूथ लगाए गए हैं. दरअसल, केंद्र सरकार की तरफ से रेलवे स्टेशनों पर 'सेल्फी बूथ' लगाए गए हैं, जिसको लेकर मुल्क में सियासत गर्म है. कांग्रेस चीफ और राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खरगे के बाद हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस तरह के फैसले पर हमला बोला है. 

ओवैसी ने क्या कहा?
असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी के सेल्फी प्वाइंट की फोटो शेयर किया है. इस पर उन्होंने एक्स पर लिखा, "मोदी सरकार ऐसे 'सेल्फी बूथ' कई रेल स्टेशनों पर लगवा रही है. एक पुतले की कीमत ₹1.25 लाख से ₹6.25 लाख तक है. केंद्र सरकार की तिजोरियों में इतना धन नहीं की जिससे राजा जी नरेंद्र भाई के सारे ख्‍वाहिशात पूरे हो सकें, लेकिन सेल्‍फी के आगे देश का गरीब क्या चीज है? मुल्क की सारी संपत्ति मोदी जी के लिए रेवड़ी है. एनजॉय!'' 

इससे पहले कांग्रेस ने किया था हमला
इससे पहले सेल्फी बूथ को लेकर कांग्रेस के चीफ मल्लिकार्जुन खरगे पीएम मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा, "रेलवे स्टेशनों पर पीएम मोदी की फोटों वाले 'सेल्फी बूथ' स्थापित करना करदाताओं के पैसे की 'बर्बादी' है." आरटीआई जवाब के मुताबिक, श्रेणी A के स्टेशनों के लिए अस्थायी 'सेल्फी बूथ' की स्वीकृत लागत 1.25 लाख रुपये है, जबकि श्रेणी C स्टेशनों के लिए स्थायी 'सेल्फी बूथ' की स्थापना लागत 6.25 लाख रुपये है.  

Zee Salaam Live TV

Trending news