Agneepath scheme पर बोले ओवैसी- उन उम्मीदवारों का क्या जिन्होंने एग्जाम और मेडिकल दिया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1228257

Agneepath scheme पर बोले ओवैसी- उन उम्मीदवारों का क्या जिन्होंने एग्जाम और मेडिकल दिया

Asaduddin Owaisi on Agneepath Scheme: ओवैसी ने अग्निपथ स्कीम को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल पूछा है कि उन लोगों का क्या होगा जिन्होंने एग्जाम और मेडिकल दिया है. उन्होंने कहा सरकार अर्थव्यवस्था तबाह कर रही है.

Agneepath scheme पर बोले ओवैसी- उन उम्मीदवारों का क्या जिन्होंने एग्जाम और मेडिकल दिया

Asaduddin Owaisi on Agneepath Scheme: अग्निपथ को लेकर लगातार विवाद चल रहा है. सरकार की इस स्कीम का विपक्ष और युवा लगातार विरोध कर रहा है. लेकिन सरकार इस स्कीम को लेकर बैकफुट पर जाने को तैयार नहीं है. अब इस मामले को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है, और उन्होंने सरकार की आलोचना की है और हुमूकत पर इलजाम लगाया है कि वह मईशत (अर्थ व्यवस्था) को तबाह करने का काम कर रही है.

क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसे ने कहा- उन उम्मीदवारों पर क्या बीत रही होगी जिन्होंने परीक्षा को पास करने के लिए कड़ी मेहनत की है. वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनकी सरकार देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर रही है. आप सेना प्रमुखों को आगे क्यों रख रहे हैं, पीएम को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

वह चाहते हैं कि हमारे जवान बने चौकीदार

ओवैसी ने कहा कि- हम पीएम से जानना चाहते हैं कि क्या आप हमारे जवानों के लिए यही सम्मान रखते हैं? इसका मतलब है कि वह चाहते हैं कि हमारे सैनिक 4 साल बाद 'चौकीदार' बनें. यह एक सम्मानजनक पेशा है लेकिन आपकी पार्टी (भाजपा) उन्हें नीची नज़र से देखती है जो दुर्भाग्यपूर्ण है.
We want to know from PM, is this the respect you've for our soldiers? This means that he wants our soldiers to become a ‘Chowkidar’ after 4 yrs. It is an honourable profession but your party(BJP) looks down upon them which is unfortunate: AIMIM chief Asaduddin Owaisi on #Agnipath pic.twitter.com/rsWPmxjzuh

Trending news