OLA ने सस्ती कीमत पर उतारी अपनी नई स्कूटर; इसकी टॉप स्पीड जानकर कहेंगे वाह !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1406932

OLA ने सस्ती कीमत पर उतारी अपनी नई स्कूटर; इसकी टॉप स्पीड जानकर कहेंगे वाह !

ओला इलेक्ट्रिक की इस नई स्कूटर की कीमत 79,999 रुपए से शुरू होगी. यह 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड की रफ्तार देने में सक्षम होगी. 

अलामती तस्वीर

बेंगलुरुः ओला इलेक्ट्रिक ने शनिवार को 79,999 रुपए की एक कम कीमत वाले नए ओला एस-1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है. इस ई-स्कूटर का वजन 99 किलोग्राम है और यह 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड की रफ्तार दे सकती है. कंपनी ने दावा किया है कि यह सिर्फ 4.3 सेकंड में शून्य से 40 किमी की रफ्तार पकड़ लेती है. नया एस-1 एयर एस-1 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जो 2.5 केडब्ल्यूएच बैटरी पैक और 4.5 किलोवॉट हब मोटर द्वारा संचालित होता है. 

अप्रैल की शुरुआत से शुरू होगी डिलीवरी 
नया एस-1 एयर टू-टोन बॉडी कलर स्कीम के साथ आता है और यह पांच रंगों- कोरल ग्लैम, नियो मिंट, पोर्सिलेन व्हाइट, जेट ब्लैक और लिक्विड सिल्वर में उपलब्ध है. अगर आप इस स्कूटर को दिवाली या उससे पहले 999 रुपए देकर बुक करते हैं, तो आपको यह स्कूटर 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल सकती है. ओला एस-1 एयर के लिए पर्चेज विंडो फरवरी 2023 में खुलेगी और ग्राहकों को इसकी डिलीवरी अगले साल अप्रैल की शुरुआत से शुरू होगी. 

3 किमी प्रति मिनट की दर से होगी चार्जिंग 
ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, “ओला एस-1 एयर की शुरुआत के साथ, हमने इसे रोजमर्रा के इस्तेमाल वाली एक कम्यूटर स्कूटर बनाने के अलावा लेटेस्ट फीचर्स के साथ तकनीकी रूप से एक बेहद ही उन्नत उत्पाद में बदल दिया है, जो ग्राहकों को निश्चित तौर पर पसंद आएगी.’’ ओला ने एक साल के अंदर अपने तीसरे बड़े सॉफ्टवेयर अपग्रेड की भी घोषणा की है, जिसे मूवओएस 3 कहा जाता है. ओला हाइपरचार्जर्स के साथ, यूजर्स अब अपने स्कूटर को 3 किमी प्रति मिनट की चार्जिग स्पीड से 15 मिनट में 50 किमी तक चार्ज कर सकते हैं.

ऐसी खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news