Lok Sabha Polls 2024: किस ख़ेमे में जाएंगे ओडिशा के CM पटनायक; मोदी- नीतीश दोनों डाल चुके हैं डोरे
Advertisement

Lok Sabha Polls 2024: किस ख़ेमे में जाएंगे ओडिशा के CM पटनायक; मोदी- नीतीश दोनों डाल चुके हैं डोरे

Naveen Patnaik: ओडिशा के सीएम दिल्ली के दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री ने कर्नाटक से जुड़े तरक्की के मुद्दों पर पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि BJD लोकसभा चुनाव में बिना किसी गठबंधन के अकेले ही मैदान में उतरेगी.

Lok Sabha Polls 2024: किस ख़ेमे में जाएंगे ओडिशा के CM पटनायक; मोदी- नीतीश दोनों डाल चुके हैं डोरे

Naveen Patnaik Visit Delhi: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक दिल्ली दौरे पर हैं. बीजू जनता दल (BJD) के चीफ और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि उनकी पार्टी अपोजिशन दलों की एकता की मुहिम में शामिल नहीं है. बीजेपी लोकसभा चुनाव बगैर किसी से गठबंधन किए अपने दम पर अकेले लड़ेगी.  सीएम पटनाटक ने गुरुवार को कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा इलेक्शन में उनकी पार्टी बीजू जनता दल (BJD) अपने दम खम पर मैदान में उतरेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी हमेशा से ही अकेले चुनाव लगती आ रही है.

सीएम ने पीएम मोदी से की मुलाकात
वहीं, सीएम ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की, जिसके बाद ,सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. कर्नाटक से जुड़े तरक्की के मुद्दों पर पीएम मोदी के साथ हुई मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार का भुवनेश्वर आकर उनसे मिलना एक रस्मी मुलाकात थी. नीतीश कुमार ने 9 मई को ओडिशा के सीएम से मुलाकात की थी. नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई. वहीं  गुरुवार को सीएम ने पीएम मोदी से मुलाकात की. मुख्यमंत्री पटनायक ने कहा कि उन्होंने कर्नाटक के मुद्दों को उठाने के लिए प्रधानमंत्री से मुलाकात की. 

BJD अकेले लड़ेगी लोकसभा इलेक्शन: पटनायक
जानकारी के मुताबिक, पीएम-सीएम की मुलाकात तकरीबन 20-25 मिनट तक चली. इस मीटिंग में सीएम ने निर्माणाधीन श्री जगन्नाथ एयरपोर्ट, नेशनल हाईवे और ग्राम पंचायत में बैंक शाखाएं खोलने समेत राज्य में बुनियादी ढांचे की तरक्की से जुड़े मुद्दों को उठाया. यह पूछे जाने पर कि क्या BJD लोकसभा इलेक्शन अकेले लड़ेगी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, "हमेशा ऐसा ही होता रहा है". बता दें कि सीएम पटनायक 12 मई तक दिल्ली में मौजूद रहेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि दिल्ली दौरे के दौरान किसी और लीडर से मुलाकात का कोई मंसूबा नहीं है.

Watch Live TV

Trending news