Nyay Yatra Clash: पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प, CM बोले राहुल के खिलाफ हो केस दर्ज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2074364

Nyay Yatra Clash: पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प, CM बोले राहुल के खिलाफ हो केस दर्ज

Nyay Yatra Clash: भारत न्याय यात्रा के दौरान पब्लिक और पुलिस के बीच भिड़ंत हुई है. जिसके बाद सीएम सरमा ने राहुल गांधी के खिलफ एक्शन लेने की बात कही है. पढ़ें पूरी खबर

Nyay Yatra Clash: पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प, CM बोले राहुल के खिलाफ हो केस दर्ज

Nyay Yatra Clash: राहुल गांधी की न्याय यात्रा असम के गुवाहाटी में है. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि राहुल गांधी के खिलाफ सीएम हिमंत ने केस दर्ज करने की बात कही है. हिमंत सरमा ने पुलिस से राहुल गांधी के खिलाफ 'भीड़ को उकसाने' के लिए मामला दर्ज करने को कहा है. अगर ऐसा होता है तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल राहुल गांधी न्याय यात्रा निकाल रहे हैं, जो इस वक्त असम के गुवाहाटी में है. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पुलिस के झड़प करने की कोशिश की थी. हालात बिगड़ते देख पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. अब इसी मामले में असम के सीएम सरमा का बयान आया है. 

पब्लिक ने तोड़े बैरिकेड

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा को शहर की सीमा में घुसने की इजाजत नहीं मिली और उन्हें गुवाहाटी में घुसने से रोक दिया गया, जिसके कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा, जिन्होंने बैरिकेड तोड़ दिए और उनके साथ हाथापाई की. बाद में, गांधी ने शहर के बाहरी इलाके में पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, "हमने बैरिकेड तोड़ दिए हैं, लेकिन हम कानून नहीं तोड़ेंगे."

सीएम ने किया ट्वीट

ये मामला पेश आने के बाद सीएम सरमान ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी और उनके पार्टी कार्यकर्ताओं नक्सल टेक्टिक्स अपनाने का इल्जाम लगाया है. असम के सीएम ने लिखा,"ये असमिया संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं. हम एक शांतिपूर्ण राज्य हैं. ऐसी "नक्सली रणनीति" हमारी संस्कृति के लिए पूरी तरह से अलग है. मैंने असम पुलिस को भीड़ को उकसाने के लिए आपके नेता राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने और सबूत के तौर पर फुटेज का उपयोग करने का निर्देश दिया है. 

Trending news