Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरूचा ने शादी के लिए रखी ये शर्तें; लड़के में होने चाहिए से ख़ास गुण
Advertisement

Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरूचा ने शादी के लिए रखी ये शर्तें; लड़के में होने चाहिए से ख़ास गुण

Mumbai: मशहूर अदाकारा नुसरत भरुचा ने खुलास करते हुए कहा कि  एक आदर्श पति में महान हास्य और हीरो के गुण चाहती हैं. नुसरत ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि वह शख्स मुझे खूब हंसा सकता है. उसका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए. 

 

Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरूचा ने शादी के लिए रखी ये शर्तें; लड़के में होने चाहिए से ख़ास गुण

Mumbai: मशहूर अदाकारा नुसरत भरुचा ने खुलास करते हुए कहा कि  एक आदर्श पति में 'महान हास्य' और 'हीरो गुण' चाहती हैं. अभिनेत्री नुसरत 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगी. वह बेलामकोंडा साई श्रीनिवास, भाग्यश्री, करण सिंह छाबड़ा, पलक मुच्छल, निर्देशक वी.वी. विनायक, और निर्माता जयंतीलाल गडा जैसे वह अपनी फिल्म 'छत्रपति' के लिए आ रहे हैं.

एपिसोड होस्ट कपिल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध टॉक शो होस्ट, करण सिंह छाबड़ा द्वारा पूछताछ का सामना करना पड़ेगा. वह अपनी सह-अभिनेत्री नुसरत से एक प्रश्न पूछने का अवसर भी लेते थे. उनसे उनके पति के गुणों के बारे में पूछते थे.

नुसरत ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि वह शख्स मुझे खूब हंसा सकता है. उसका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए. वह सिंगल है और उसमें हीरो के गुण भी होने चाहिए. इसके अलावा, कपिल हस्तक्षेप करेगा और मजाक में उल्लेख करेगा कि उसने अंधेरी वेस्ट में शादी की है.  और फिल्म सिटी में अकेला है. जिसका अर्थ है कि वह मानदंडों को पूरा करता है और पूरी तरह से योग्य है.
'द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma show ) एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

नुसरत का फिल्मी सफर
नुसरत भरूचा का जन्म  17 मई 1985 को मुंबई में हुआ. निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा (Love Sex Aur Dhoka) से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. हालांकि नुसरत ने अपने फिलल्म का सफर जय संतोषी मां (Jai Shantoshi Maa) से शुरु किया था. नुसरत ने फिल्म लव सेक्स और धोखा अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया. इस फिल्म में उन्हें उनकी एक्टिंग को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा. इससके बाद  इन्होंने कई फिल्में की. जिनमें शामिल है प्यार का पंचनामा-2 (Pyaar Ka Panchanama-2), सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu ke Tittu ki Sweety), छलांग (Chaalaang), अजीब दास्तान (Ajeeb Daastaan).  

Trending news