अब मेवात के शख्स ने नुपुर शर्मा की जीभ काटने वाले को दो करोड़ देने की पेशकश की
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1247199

अब मेवात के शख्स ने नुपुर शर्मा की जीभ काटने वाले को दो करोड़ देने की पेशकश की

इससे पहले मंगलवार को अजमेर दरगाह के एक खादिम ने नुपूर शर्मा का सिर तन से जुदा करने की धमकी दी थी, जिसे पुलिस ने बुधवार को हिरासत में ले लिया है.  

अब मेवात के शख्स ने नुपुर शर्मा की जीभ काटने वाले को दो करोड़ देने की पेशकश की

गुरुग्रामः पैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में भाजपा से निलंबित पार्टी की पूर्व नेता नुपूर शर्मा के खिलाफ को धमकी देने का मामला थमता हुआ नजर नहीं आ रही है. नुपूर शर्मा का गर्दन काटने, जुबाने काटने और जान से मारने की धमकियों के बीच एक शख्स ने फिर वीडियो जारी कर इस तरह की धमकी दी है. इस बार धमकी हरियाणा के मेवात से दी गई है. मेवात के शख्स ने शर्मा का जुबान काटने वाले को दो करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. वहीं, इससे पहले मंगलवार को अजमेर दरगाह के एक खादिम ने नुपूर शर्मा का सिर तन से जुदा करने की धमकी दी थी, जिसे पुलिस ने बुधवार को दबोच लिया. 

इस तरह के वीडियो को वायरल न करने की अपील 
हरियाणा के मेवात में पुलिस उस मुबैयना वीडियो क्लिप की जांच कर रही है जिसमें एक व्यक्ति नुपुर शर्मा की जीभ काटने वाले को दो करोड़ रुपये का “पुरस्कार” दिए जाने की घोषणा की है. शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की थी जिसके बाद विवाद पैदा हो गया था. नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा कि मामला अभी हमारे पास आया है. हम आरोपी की पहचान करने के लिए जांच कर रहे हैं. इसके साथ ही सिंगला ने कहा है कि हम लोगों से अपील करते हैं कि इस तरह के वीडियो और सांप्रदायिक सामग्री को न फैलाएं.  

नुपुर के खिलाफ कार्रवाई के लिए न्यायालय में याचिका दायर 
दूसरी तरफ, सुप्रीम कोर्ट में पैगंबर पर विवादास्पद टिप्पणियों के लिए निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग वाली याचिका पर बुधवार को तत्काल सुनवाई का अनुरोध किया गया. न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति जे.के. माहेश्वरी की अवकाशकालीन पीठ ने वकील से कहा कि वह पहले रजिस्ट्रार के समक्ष याचिका का जिक्र करें. वकील ने कहा कि पुलिस को शिकायत दी गई थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वकील अबू सोहेल ने याचिका दायर कर घटना की ‘‘स्वतंत्र, विश्वसनीय और निष्पक्ष जांच’’ का अनुरोध किया है.

Zee Salaam

Trending news