क्या हिंदू-मु्स्लिम एंगल की वजह से सोनाक्षी की शादी में नहीं आए लव? शत्रुघ्न ने दिया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2325166

क्या हिंदू-मु्स्लिम एंगल की वजह से सोनाक्षी की शादी में नहीं आए लव? शत्रुघ्न ने दिया रिएक्शन

Sonakshi Zaheer Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी में भाई लव सिन्हा के शामिल न होने पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि यह कोई पहना मौका नहीं है जब इस तरह की शादी हो रही है.

क्या हिंदू-मु्स्लिम एंगल की वजह से सोनाक्षी की शादी में नहीं आए लव? शत्रुघ्न ने दिया रिएक्शन

Sonakshi Zaheer Marriage: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बेटे लव सिन्हा के सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने पर अपनी राय रखी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, शत्रुघ्न सिन्हा ने कथित पारिवारिक कलह के बारे में बताया. उन्होंने सोनाक्षी की शादी में लव के न शामिल होने पर 'बदनाम अभियान' चलाए जाने की मुखालफत की.

टाइम्स नाउ से बात करते हुए, शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बेटे के अपनी बहन की शादी में शामिल न होने को लेकर कथित पारिवारिक विवाद की आलोचना की. उन्होंने कहा, "हमने इससे भी बड़ी दिक्कतें देखी हैं. यह कोई बड़ी बात नहीं है. चिंता की कोई बात नहीं है. शादी के वक्त हम किसी भी आम परिवार की तरह थे. हम इतने आकर्षण का केंद्र कैसे बन गए? हमने आपसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा था."

उन्होंने आगे कहा, "यह पहली बार नहीं है कि इस तरह की शादी हो रही है. हमारे परिवार की आलोचना की जा रही है. मैं यह साफ कर दूं कि मैं अपने परिवार पर हमला बर्दाश्त नहीं करूंगा."

सोनाक्षी-जहीर की शादी में अपने बेटे की गैरमौजूदगी के बारे में पूछे जाने पर, शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजारिश की कि पारिवारिक मामले परिवार के भीतर ही रहें तो बेहतर होगा. उन्होंने कहा, "हम कुछ मुद्दों पर असहमत हो सकते हैं और बहस कर सकते हैं. लेकिन आखिरकार हम एक परिवार हैं. कोई भी हमें तोड़ नहीं सकता." सोनाक्षी की शादी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि उन्हें यकीन है कि ज़हीर उन्हें खुश रखेंगे. 

ख्याल रहे कि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने 23 जून को एक सिविल समारोह के जरिए शादी की. शादी के बाद मुंबई के बस्तियन में एक बेहतरीन रिसेप्शन आयोजित किया गया. इस बेहतरीन पार्टी में अनिल कपूर, ऋचा चड्ढा, काजोल, रेखा, अदिति राव हैदरी और अन्य जैसी हस्तियां शामिल हुईं. यह गौरतलब है कि सोनाक्षी की शादी मुस्लिम एक्टर जहीर इकबाल से हुई है. कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सोनाक्षी के भाई इस शादी से खुश नहीं थे.

Trending news