निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा को भी हाथरस जाने से रोका, लड़ना चाहती हैं केस
Advertisement

निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा को भी हाथरस जाने से रोका, लड़ना चाहती हैं केस

सीमा ने बताया कि वो एक वकील हैं और मुतास्सिर परिवार से मिलना चाहती हैं लेकिन तब भी पुलिस इंतेज़ामिया ने उन्हें आगे बढ़ने की इजाज़त नहीं दी.

निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा को भी हाथरस जाने से रोका, लड़ना चाहती हैं केस

हाथरस: दिल्ली के निर्भया गैंगरेप मामले की वकील रही सीमा कुशवाहा आज हाथरस गैंग रेप की मुतास्सिरा के परिवार से मिलने पहुंचीं लेकिन गांव से करीब 2 किलोमीटर पहले ही लगाए गए पर उन्हें रोक दिया गया और आगा नहीं जाने दिया. सीमा कुशवाहा गैंगरेप मुतास्सिरा के परिवार से मिलना चाहती थीं. उनका का कहना था कि उनकी मुतास्सिरा के भाई से बात हुई है और वो उनका मुकदमा अदालत में लड़ेंगी.

इस वारदात को लेकर एडीएम ने कहा कि आगे जाने की किसी को इजाज़त नहीं है. सीमा ने बताया कि वो एक वकील हैं और मुतास्सिर परिवार से मिलना चाहती हैं लेकिन तब भी पुलिस इंतेज़ामिया ने उन्हें आगे बढ़ने की इजाज़त नहीं दी. इस बीच के एडीएम और सीमा कुशवाहा के बीच बहुत ज्यादा तल्ख़ बहस हुई और हल्की झड़प भी हुई.

इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के साबिक सद्र राहुल गांधी भी बहन प्रियंका गांधी के साथ हाथरस गैंगरेप के मुतास्सिर परिवार से मिलने के लिए निकले थे लेकिन यमुना एक्सप्रेसवे पर ही उन्हें पुलिस ने रोक लिया. जिसके बाद वो पैदल ही हाथरस के जाने लगे लेकिन इस दौरान राहुल गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने राहुल गांधी से कहा कि आपको आगे नहीं जाने देंगे, आपको गिरफ्तार कर रहे हैं. राहुल ने पुलिस से कहा कि मैं अकेले जाना चाह रहा हूं. जिसके बाद पुलिस ने कहा कि आप को दफा 188 के तहत गिरफ्तार कर रहा हूं. पुलिस ने कहा कि दफा 188 के तहत आप भीड़ के साथ नहीं जा सकते. राहुल गांधी ने पुलिस से पूछा कि हाथरस के पीड़ित परिवार से हम क्यों नहीं मिल सकते? 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news