Navjot Singh Sidhu: 26 जनवरी को जेल से बाहर आ सकते हैं सिद्धू; रोड रेज मामले में मिली है सज़ा
Advertisement

Navjot Singh Sidhu: 26 जनवरी को जेल से बाहर आ सकते हैं सिद्धू; रोड रेज मामले में मिली है सज़ा

Navjot Singh Sidhu News: नवजोत सिंह सिद्धू की रिहाई को लेकर अब तक पंजाब हुकूमत की तरफ़ से कोई भी आफिशियली स्टेटमेंट सामने नहीं आया है लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू की टीम ने उनके ऑफिशियली पेज से बकायदा पटियाला में जेल से बाहर निकलने के बाद रोड शो का रूट मैप जारी कर दिया है.

Navjot Singh Sidhu: 26 जनवरी को जेल से बाहर आ सकते हैं सिद्धू; रोड रेज मामले में मिली है सज़ा

Navjot Singh Sidhu News: नवजोत सिंह सिद्धू की रिहाई को लेकर अब तक पंजाब हुकूमत की तरफ़ से कोई भी आफिशियली स्टेटमेंट सामने नहीं आया है लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू की टीम ने उनके ऑफिशियली पेज से बकायदा पटियाला में जेल से बाहर निकलने के बाद रोड शो का रूट मैप जारी कर दिया है और उनके हामियों से कई जगहों पर सिद्धू का स्वागत करने के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं. रूट मैप के मुताबिक़ नवजोत सिद्धू सेंट्रल जेल से निकलकर गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब जाएंगे. इसके बाद खंड़ा चौक से लीला भवन, फाउंटेन चौक के रास्ते शेरां गेट के पास अपने घर पहुंचेंगे.

26 जनवरी पर रिहाई मुमकिन
जानकारी के मुताबिक़ हुकूमत 51 कैदियों को 26 जनवरी पर रिहाई दे सकती है जिसमें सिद्धू के नाम का भी क़यास लगाया जा रहा है, हालांकि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से अभी तक इस बात की तस्दीक़ नहीं की गई है.आपकों बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज के मामले में फिलहाल जेल में हैं. उन्हें अदालत ने एक साल की सजा सुनाई थी. उनकी 26 जनवरी को जेल से रिहाई की उम्मीद ज़ाहिर की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ नवजोत सिंह सिद्धू  30 जनवरी को राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकते हैं. जेल में बंद होने की वजह से सिद्धू भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हो सके थे.

 

34 साल पुराने केस में हुई थी सज़ा
माना जा रहा है कि जेल से निकलने के बाद सिद्धू सियासत में शानदार वापसी करेंगे. जानकारी के मुताबिक़ सिद्धू की जेल यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने उन्हें हमदर्दी के साथ खत लिखा था. प्रियंका ने सिद्धू को डिस्कवरी ऑफ इंडिया समेत कुछ किताबें भी भेजी थीं. राहुल की यात्रा में सिद्धू के साथ उनका बेटा-बेटी और पत्नी राहुल के साथ दिखाई दे चुके हैं.बता दें कि रोड रेज के 34 साल पुराने एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को 1 साल की सजा का ऐलान किया था. 1988 में पंजाब में हुए रोड रेज के एक वाक़्य में सिद्धू के मुक्के से एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी. इस मामले में पहले तो सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था, लेकिन बाद में इस मामले में पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को एक साल की सजा का ऐलान किया था.

Watch Live TV

Trending news