Bharat Jodo Yatra: नरोत्तम मिश्रा का दावा- भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे
Advertisement

Bharat Jodo Yatra: नरोत्तम मिश्रा का दावा- भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ा आरोप लगा है. यह आरोप मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लगाया है. उनका कहना है कि इस यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं.

Bharat Jodo Yatra: नरोत्तम मिश्रा का दावा- भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बड़ी जोरो शोरो से आग बढ़ रही है. भारत के दक्षिण हिस्से से शूरू हुई यह यात्रा मध्य प्रदेश पहुंची है. राहुल गांधी की इस यात्रा में कई बड़े नेता भी शामिल हो रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी यात्रा में शामिल हुईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यात्रा पर बड़ा आरोप लगाया है. दतिया में उन्होंने कहा कि हम उस यात्रा से उम्मीद भी क्या कर सकते हैं जिसमें स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार जैसे लोग हिस्सा ले रहे हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने क्या कहा?

नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह कह रहे हैं- कमलनाथ सिंह जी आखिर सच्चाई मुंह पर आ गई है. एक ट्वीट हो गया था पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का. आपकी यात्रा में यह नारा लगा है. स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार जिस यात्रा में चलेंगे उस यात्र से और क्या उम्मीद की जा सकती है.

 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ सिंह जी एक बात बताएं जो रायपुर में एफआईआर हुई, क्या वह आपराधिक साजिश नहीं थी? राजनैतिक साजिश नहीं है? सत्ता का गलत इस्तेमाल नहीं है? अब तो आपने खुद स्वीकार लिया है. नरोत्तम मिश्रा ने सवाल पूछा है कि- अब कमलनाथ जी यह भी बता दीजिए कि इसी मामले में रायपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज FIR आपराधिक षडयंत्र नहीं तो और क्या है?

'अब यूसीसी लागू हो'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भारत जब जुड़ता है जब धारा 370 हटती है, सीएए लागू होता है और तीन तलाक जैसे कुप्रथा खत्म की जाती है. अब वक्त आ गया है कि देश की एकता और अखंडता के लिए समान नागरिक संहिता लागू किया जाए. मेरी कमलनाथ से गुजारिश है कि वे कॉमन वेल्थ पर अपना नजरिया लोगों के सामने रखें.

Trending news