Mumbai news: Shraddha Murder जैसा मामला, मनोज ने कटर से प्रेमिका के किए कई टुकड़े
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1729285

Mumbai news: Shraddha Murder जैसा मामला, मनोज ने कटर से प्रेमिका के किए कई टुकड़े

Mumbai news: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर हत्याकांड के जैसा मामला मुम्बई से आया है. मुम्बई में एक 56 वर्षीय लिव-इन पार्टनर को अपने पार्टनर की हत्या कर के टुकड़ों में काटने में आरेप में गिरफ्तार किया है. 

Mumbai news: Shraddha Murder जैसा मामला, मनोज ने कटर से प्रेमिका के किए कई टुकड़े

Mumbai news: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर हत्याकांड के जैसा मामला मुम्बई से आया है. मुम्बई में एक 56 वर्षीय लिव-इन पार्टनर को अपने पार्टनर की हत्या कर के टुकड़ों में काटने में आरेप में गिरफ्तार किया है. मुम्बई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी संदिग्ध की पहचान मनोज सहनी के रूप में हुई है. जो बीते तीन साल से अपने लिव-इन पार्टनर जिसका नाम सरस्वती वैद्या है उसके साथ रहता था. ये दोनों पार्टनर मुम्बई के मीरा रोड स्थित आकाशगंगा अपार्टमेंट में किराए पर रहता था

उसी अपार्टमेंट रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी की एक घर से बदबू आ रही है जो कि उस जोड़े की है. नयानगर पुलिस सूचना मिलने तुरंत बाद अपने जत्था के साथ आकाशगंगा अपार्टमेंट पहुंचा और पुलिस ने घर खोलकर देखा तो वहां निर्मम तरीके से किमसी की हत्या की गई है. 

बदबू आने पर पुलिस को दी सूचना 
पुलिस के शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि महिला कि निर्मम हत्या की गई है. मुंबई पुलिस अधिकारी जयंत बजबले जो कि डीसीपी भी हैं. बताया कि पुलिस को सूचना  मिली थी कि मीरा रोड स्थित आकाशगंगा अपार्टमेंट के एक घर से बदबू आ रही जिसके बाद पुलिस ने अनुसंधान जारी किया तो घर से कई टुकड़ों में कटी हुई महिला की लाश मिली है.

पाउडर से नहीं ये 10 सुपर फूड से बनेंगी बॅाडी

 
पुलिस ने बताया कि 
पुलिस ने ये भी बताया कि दोनों पार्टनर पिछले तीन साल लिव-इन में आकाशगंगा अपार्टमेंट में रह रहा था.और डीसीपी बजबले ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है. और पुलिस इस मामले की आगे की जांच  में जुटी हुई है.

क्या है दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस ( Murder of Shraddha Walkar )
दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस काफी चर्चा में रहा. जब मर्डर का खुलासा हुआ तो सभी सन्न रह गए. इस हत्याकांड का तब खुलासा हुआ जब अपने लिव- इन- पार्टनर का हत्या करने वाला  आफताब अमीन पूनावाला को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आफताब पर ये आरोप है कि उसने अपने लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा का गला घोंटकर मौत के घाट उतारा और फिर उसके बाद उसके शरीर को 35 टुकरों में काटकर फ्रिज में रखा.और उसके बाद एक एक कर के जंगलों में फेंक दिया.

 

Trending news