MP में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की हुई मौत, 28 लोग हुए जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2216779

MP में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की हुई मौत, 28 लोग हुए जख्मी

MP News: एमपी में अलग-अगल सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 28 जख्मी हुए हैं. यह हादसा राज्य के सिवरी और महैर जिले में हुआ है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

 MP में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की हुई मौत, 28 लोग हुए जख्मी

MP News: मध्य प्रदेश में अलग-अगल सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 28 जख्मी हुए हैं. यह हादसा राज्य के सिवरी और महैर जिले में हुआ है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खरगोन जिले में दो लोगों की मौत हुई है और 1 जख्मी हुआ है. अधिकारी ने बताया कि 21 अप्रैल की देर रात 2:30 बजे कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिस्टान रोड पर दो कारों की आपस में टक्कर हो गई. जिसमें 65 साल के ताज और 48 साल के बेटे आमीन की मौके पर ही मौत हो गई और 11 लोग जख्मी हो गए. 

दो कारों की हुई आपस में टक्कर
जिला हॉस्पिटल चौकी प्रभारी रामनरेश शर्मा ने कहा, ‘‘ताज और आमीन अपनी कार में बैठकर इंदौर से खरगोन जा रहे थे, तभी एक कार से टक्कर हो गई. घायलों में दोनों वाहनों में सवार 11 लोग शामिल हैं. घायलों में से 8 को इलाज के लिए इंदौर स्थानांतरित कर दिया गया है.’’ 

सिवरी में इतने लोगों की हुई मौत
वहीं, सिवनी में बालाघाट की तरफ जाने वाली सड़क पर सोमवार दोपहर दो कारों की टक्कर हो गई, जिसमें नितिन नेमा (43) और उनके नौ वर्षीय बेटे की मौत हो गई, जबकि उनकी बीवी और एक दूसरे बेटा जख्मी हो गए. दूसरी कार में सवार सभी आठ लोग घायल हो गए. बालाघाट थाना प्रभारी ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा, ‘‘एक दूसरे घटना में, एक डंपर ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों को टक्कर मार दी, जिससे 55 साल की महिला और 12 साल के लड़के की मौत हो गई. दूसेर दो सवार जख्मी हो गए.’’ 

राहगीर की हुई मौत
सिवनी कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी सतीश तिवारी ने बताया, 21 अप्रैल की शाम को एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई और एक पैदल यात्री जख्मी हो गया. डूंडा सिवनी पुलिस थाना प्रभारी किशोर वामनकर ने बताया कि सोमवार दोपहर सिवनी-जबलपुर रोड पर एक तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी. 

वामनकर ने बताया, ‘‘कार चालक और उसमें सवार एक दूसरे शख्स की मौत हो गई. कार में सवार चार लोग जख्मी हो गए.’’ अमरपाटन थाना प्रभारी के.पी. त्रिपाठी ने बताया कि मैहर जिले में रविवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर बाबूपुर के पास एक ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे एक शख्स और उसके भतीजे की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.

Trending news