MP Nikaye Chunav 2022: बुरहानपुर, खंडवा, सिंगरौली में AIMIM और AAP ने चौंकाया
Advertisement

MP Nikaye Chunav 2022: बुरहानपुर, खंडवा, सिंगरौली में AIMIM और AAP ने चौंकाया

MP Nikay Chunav Result 2022: मध्य प्रदेश निकाय चुनाव के नतीजे तेज़ी के साथ आ रहे हैं. कहीं भाजपा को नुकसान होता दिखाई दे रहा है तो कहीं पर कांग्रेस पिछड़ती दिख रही है. इस सबके अलावा आम आदमी पार्टी और ओवैसी AIMIM ने जीत दर्ज कर चौंका दिया है. इस खबर में हम आपको बुरहानपुर, खंजवा और सिंगरौली के ताज़ा अपडेट देंगे. बने रहिए Zee Salaam के साथ

File PHOTO

MP Nikay Election 2022: मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में डाले गए वोटों की गिनती जारी है. अभी तक ज्यादातर जगहों भाजपा उम्मीदवार आगे नजर आ रहे हैं. हालांकि AIMIM और AAP के भी कुछ उम्मीदवारों ने चुनाव को दिलचस्प बना दिया है. AIMIM के 2 उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है. ओवैसी के पहले उम्मीदवार ने खंडवा तो दूसरे ने बुरहानपुर जिले से जीत हासिल की है. वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ने ओरछा से जीत दर्द की है. 

बुरहानपुर चुनाव नतीजे (Burhanpur Election Result)

इस खबर में हम आपको खंडवा, बुरहानपुर और सिंगरौली के नतीजों के बारे में बताने जा रहे हैं. इन जगहों पर ज्यादातर सीटों के फाइनल नतीजे आ चुके हैं. वहीं कुछ जगहों की गिनती जारी है. बुरहानपुर की बात करें तो यहां से खबर लिखे जाने तक भाजपा के 19 और कांग्रेस के 15, AIMIM के 1 और 13 आज़ाद उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है. 

यह भी पढ़िए:
MP Nikay Chunav Result 2022: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर कौन चल रहा है आगे? देखिए

खंडवा चुनाव नतीजे (Khandwa Election Result)

खंडवा जिले की बात करें तो यहां कांग्रेस और भाजपा के बीच ही टक्कर देखने को मिल रही है. खंजवा जिले के 35 वार्डों में कांग्रेस की 16, भाजपा की 9 इसके अलावा 10 सीटें आज़ाद और अन्य पार्टियों के उम्मीदवारों ने जीती हैं. इसके अलावा यह भी खबर है कि 25 वार्डों में बढ़त बनाई हुई है. फिलहाल फाइनल नतीजे आने बाकी हैं. 

सिंगरौली चुनाव नचीजे (Singrauli Election Result)

आम आदमी पार्टी ने बघेलखंड की सिंगरौली सीट पर जीत हासिल कर ली है. आप उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने कांग्रेस और बीजेपी के उम्मीदवारों को पटखनी दे दी है. आपको बता दें इस सीट पर एक लाख पांच हजार  505 वोटों की गढ़ना हुई थी. जिस पर आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार ने 9 हजार वोटों से जीत हासिल की है.

Watch Adhaar Video

Trending news