मां ने खेत से तोड़ी फूलगोभी, बेटे ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा
Advertisement

मां ने खेत से तोड़ी फूलगोभी, बेटे ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

ओडिशा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी 70 वर्षीय मां को बेरहमी से पीटा

मां ने खेत से तोड़ी फूलगोभी, बेटे ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

कहते हैं मां-बाप के पैरों के नीचे जन्नत होती है. इसलिए उनकी हमेशा ख़िदमत करनी चाहिए. जब माता पिता बूढ़े हो जाते हैं, तो उनकी खुद से ज्यादा परवाह करनी चाहिए, और उनका सहारा बनना चाहिए. लेकिन ओडिशा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बेटे ने मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर दिया. अपनी 70 साल की मां को पहले बेरहमी से पीटा. इसके बाद उसे बिजली के खंभे से बांध दिया. खंबे से बंधी महिला का फोटो भी सामने आया है. बूढ़ी मां का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बेटे के खेत से फूलगोभी तोड़ ली थी.

मां को बिजली के खंभे से बांधा
यह पूरा मामला चंपुआ थाना क्षेत्र के सरसापसी गांव का है. मां ने अपने बेटे शत्रुघ्न के खेत से फूलगोभी तोड़कर उसकी सब्जी बना ली. जिसके बाद बेटे को गुस्सा आ गया, मां और बेटे में बहस होने लगी. बहस ने हिंसक रूप ले लिया, शत्रुघ्न ने अपनी मां को एक बिजली के खंभे से बांध दिया. फिर बेरहमी से उसकी पिटाई की.

ग्रामीणों को बेटे ने दी धमकी
इस दौरान बीच बचाव करने आये गांववालों को भी बेटे ने धमकी दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग महिला को किसी तरह बचाया और इलाज के लिए बासुदेवपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां महिला का इलाज चल रहा है.

जल्द अदालत के सामने पेश होगा आरोपी
पुलिस अधिकारी त्रिनाथ सेठी ने कहा कि पुलिस ने महिला से घटना के बारे में पूछा और उसके बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है. उसे जेल भेज दिया गया है. जल्द अदालत के सामने पेश किया जाएगा.

Trending news