हैदराबाद पुलिस ने MLA टी राजा सिंह को किया गिरफ़्तार; विधायक ने KCR सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

हैदराबाद पुलिस ने MLA टी राजा सिंह को किया गिरफ़्तार; विधायक ने KCR सरकार पर साधा निशाना

Hyderabad News: हमेशा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले भाजपा के निलंबित गोशामहल विधायक टी राजा सिंह को गुरुवार को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया. एमएलए हनुमान जयंती शोभा यात्रा में शामिल होने की कोशिश कर रहे थे. मंगलहाट पुलिस और कमिश्नर टास्क फोर्स ने उन्हें एहतियातन हिरासत में ले लिया है.

हैदराबाद पुलिस ने MLA टी राजा सिंह को किया गिरफ़्तार; विधायक ने KCR सरकार पर साधा निशाना

T. Raja Singh Arrest: हैदराबाद बीजेपी से निलंबित एमएलए टी. राजा सिंह को पुलिस ने उस समय एहतियातन हिरासत में ले लिया, जब वह हनुमान जयंती की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे. मंगलहाट पुलिस ने गोशामहल विधानसभा क्षेत्र की अगुवाई करने वाले राजा सिंह को गिरफ्तार किया और उन्हें बोलारम पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया. टी राजा लगातार अपने बयानों की वजह से विवादों में रहते हैं. सुर्खियों में रहने वाले विधायक ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि वह हर साल हनुमान जयंती वपर होनी वाली बाइक रैली में हिस्सा लेते हैं.

राजा सिंह ने ट्वीट किया, "मेरे गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र में हनुमान जन्मोत्सव रैली में शामिल होने से ठीक पहले बीआरएस सरकार की हिदायत पर तेलंगाना पुलिस के जरिए गिरफ्तारी". एमएलए ने ट्वीट करके हुए लिखा कि अब हिंदू तेलंगाना में भी रैली में हिस्सा नहीं ले सकते? उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें क्यों अरेस्ट किया गया है. राजा सिंह ने इस कार्रवाइयों के लिए केसीआर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि तेलंगाना में 8वें निजाम का शासन है. बता दें कि 2 अप्रैल को हैदराबाद में रामनवमी के जुलूस के दौरान उनके भड़काऊ भाषण को देखते हुए पुलिस ने उन्हें एहतियात के तौर पर हिरासत में ले लिया था.

बता दें कि एमएलए हमेशा से ही विवादों में रहते हैं. हाल के महीनों में तेलंगाना और महाराष्ट्र दोनों में टी राजा सिंह के ख़िलाफ अभद्र भाषा के कई केस दर्ज किए गए हैं. पिछले हफ्ते, उन्हें 29 जनवरी को मुंबई में हुई एक रैली में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर उनके ख़िलाफ़ केस दर्ज किया गया था. एमएलए को हैदराबाद पुलिस ने पिछले साल अगस्त में मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचानी वाली कुछ टिप्पणियों के लिए गिरफ्तार किया था. हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर द्वारा निवारक हिरासत (पीडी) अधिनियम लागू करने के बाद उन्हें 25 अगस्त को जेल रवाना कर दिया गया था. बीजेपी ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

Watch Live TV

Trending news