Bigg Boss-16: एमसी स्टैन बने बिग बॉस-16 के विजेता, शोहरत के साथ जीती इतनी रकम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1569235

Bigg Boss-16: एमसी स्टैन बने बिग बॉस-16 के विजेता, शोहरत के साथ जीती इतनी रकम

Bigg Boss-16 Winner: एमसी सटैन बिग बॉस-16 के विजेता बने हैं. ऐक्टर सलमान खान ने उनके नाम का ऐलान किया है. उन्होंने करीब 32 लाख रुपये और एक कार जीती है.

Bigg Boss-16: एमसी स्टैन बने बिग बॉस-16 के विजेता, शोहरत के साथ जीती इतनी रकम

Bigg Boss-16 Winner: बिग बॉस-16 के विजेता का ऐलान हो चुका है. एमसी स्टैन (MC Stan) ने इस शो के विजेता के तौर पर बाजी मारी है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने शो के विजेता का ऐलान किया है. विजेता बनने की दौड़ में शिव ठाकरे (Shiv Thackeray), अर्चना गौतम (Archana Gautam), एमसी स्टैन (MC Stan), प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) शामिल थे. लेकिन यह ऐजाज एमसी स्टैन (MC Stan) के नाम आया.

एक-एक कर आउट हुए कंटेस्टेंट

शो में सबसे पहले शालीन भनोट आउट हुए. इसके बाद अर्चना गौतम ट्राफी की रेस से बाहर हुईं. इसके बाद फाइनल में तीन ही खिलाड़ी रह गए थे. तीनों कंटेस्टेंट में से एम सी स्टैन ने बाजी मारी. हालांकि किसी ने ये अंदाजा नहीं लगाया था कि एमसी स्टैन इस शो के विजेता होंगे. 

जीते हैं ये ईनाम

सोशल मीडिया के ट्रेंड से अंदाजा लगाया जा रहा था कि बिग बॉस-16 की विजेता प्रियंका और शिव होंगे. हालांकि सलमान खान ने विनर के तौर पर एमसी स्टैन के नाम का ऐलान किया. विनर बनने के साथ एमसी स्टैन तकरीबन 32 लाख रुपये जीते हैं. इसके साथ ही वह i10 गाड़ी भी जीते हैं.

यह भी पढ़ें: ज़ीनत अमान का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डेब्यू; Instagram पर शेयर कीं तस्वीरें

दूसरे नंबर पर रहें शिव

इससे पहले वाले शो की विजेता एक लड़की थी. जिसका नाम था तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash). लेकिन इस बार एक लड़का शो का विनर बना है. शो में दूसरे नंबर पर शिव ठाकरे तो तीसरे नंबर पर प्रियंका चहर चौधरी हैं. 

सनी देओल भी पहुंचे

बिग बॉस 16 का फिनाले काफी दिलचस्प था. कामेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने पहले कॉमेडी की. 'गदर 2' फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल यहां पहुंचे थे. यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news