रुझानों में अरविंद केजरीवाल की हैट्रिक, डिप्युटी CM मनीष सिसोदिया ने कहा हम जीत के लिए पुरउम्मीद
Advertisement

रुझानों में अरविंद केजरीवाल की हैट्रिक, डिप्युटी CM मनीष सिसोदिया ने कहा हम जीत के लिए पुरउम्मीद

इंतख़ाबी नताइज से पहले आम आदमी पार्टी कारकुनान में जश्न का माहौल, वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल का  ''विजय रथ'' सजकर तैयार

रुझानों में अरविंद केजरीवाल की हैट्रिक, डिप्युटी CM मनीष सिसोदिया ने कहा हम जीत के लिए पुरउम्मीद

नई दिल्ली : दिल्ली असेंबली इलेक्शन (Delhi Assembly Election 2020)  की सभी 70 सीटों के रुझान आ चुके हैं. सुबह 10.30 बजे तक आम आदमी पार्टी 49 सीटों पर आगे है और बीजेपी 20 सीटों पर अपनी सबक़त बनाए हुए है, इस बीच कांग्रेस ने अपना खाता खोला लेकिन ये खुशी ज़्यादा वक़्त तक बरकरार नहीं रही और फिर ज़ीरो पर आ गई...रुझानों में केजरीवाल हुकूमत की वापसी साफ दिखाई दे रही है आम आदमी पार्टी के कारकुनान में जश्न का माहौल है आप ऑफिस में खुशी का माहौल है। आम आदमी पार्टी दफ़्तर के बाहर केजरीवाल का विजय रथ भी सजकर तैयार है बस इलेक्शन के नताइज का ऐलान होने का इंतेज़ार है।

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi party ) लीडर गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में नफ़रत की सियासत नहीं चलेगी बल्कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) की जो काम करने वाली हुब्बुलवतनी है उसकी सियासत चलेगी। दिल्ली (Delhi) की आवाम तारीख़ बनाने जा रही है।वहीं AAP नेता संजय सिंह ने कहा आख़िरी नतीजे आने दीजिए। दिल्ली में AAP की बहुत बड़ी जीत होने वाली है।

दिल्ली इंतख़ाब के रूझानी नताइज पर समाजवादी पार्टी के सद्र अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, दिल्ली के नताइज का पैग़ाम  पूरे मुल्क में जाएगा। पूरे मुल्क के आवाम एक बार फिर किसान, ग़रीब, नौजवान, विकास और खुशहाली के लिए वोट करेंगे। ये जो नफ़रत की सियासत बीजेपी बहुत दिनों से कर रही है उसमें वो कभी कामयाब नहीं होंगे

दिल्ली इलेक्शन में अपना खाता भी नहीं खोल पाई कांग्रेस पार्टी के लीडर नेता पी.एल. पुनिया: ये शुरुआती रुझान हैं अभी ये कह देना मुश्किल है कि किसकी हुकूमत होगी, दिल्ली के आवाम जो फैसला करेंगे वो हमको मंजूर होगा।वहीं कांग्रेस लीडर जयवीर शेरगिल ने भी अपनी राय देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी रिज़र्वेशन में यक़ीन नहीं रखती। मोहन भागवत ने यह साफ कर दिया था कि वो रिज़र्वेशन के  खिलाफ़ हैं। जब से बीजेपी इक़्तेदार में आई है दलित समाज पर ज़ुल्म बढ़ गए हैं। 70% तो गुजरात (Gujarat) में ही ज़ुल्म बढ़ गए हैं।

बीजेपी (BJP) उम्मीदवार सुनील यादव को पूरा यक़ीन है कि दिल्ली में बीजेपी आएगी क्योंकि हमने सारे वादे पूरे किए हैं और 12 बजे के बाद जो नतीजे आएंगे वो हमारे ही हक़ में होगा। बीजेपी लीडर रमेश खन्ना ने भी कहा कि हम ही जीत रहे हैं हमारी ही सरकार बनेगी।हमारा तजुर्बा है कि लोगों का मन सरकार बदलने का है इस बार बीजेपी सरकार आने वाली है।दिल्ली के नायब वज़ीरे आला मनीष सिसोदिया ने कहा हम जीत के लिए पुर उम्मीद हैं क्योंकि हमने गुज़िश्ता 5 बरस में लोगों के लिए काम किया है।

Trending news