MP News: एक ही लड़की पर आ गया दो भाईयों का दिल; छोटे भाई ने जान देकर चुकाई मोहब्बत की क़ीमत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1752092

MP News: एक ही लड़की पर आ गया दो भाईयों का दिल; छोटे भाई ने जान देकर चुकाई मोहब्बत की क़ीमत

Balaghat Crime News: एमपी के बालाघाट जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल दो सगे भाई एक ही लड़की से प्यार करते थे जिसको लेकर दोनों में अक्सर कहासुनी होती रहती थी.आखिरकार ऐसी अनहोनी हुई जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

MP News: एक ही लड़की पर आ गया दो भाईयों का दिल; छोटे भाई ने जान देकर चुकाई मोहब्बत की क़ीमत

Balaghat Murder: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के रामपायली थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम दीनी के रहने वाले शिवशंकर और मासूम उपवंशी आपस में सगे भाई हैं . दोनों नागपुर में मजदूरी का काम करके अपनी रोजी-रोटी कमाते थे. इस दौरान दोनों भाईयों को साथ में काम करने वाली एक लड़की पसंद आ गई , लेकिन लड़की मासूम उपवंशी को पसंद करती थी,जिसको लेकर दोनों भाईयों में अक्सर कहासुनी भी होती रहती थी. बीती 22 तारीख को दोनों भाई नागपुर से अपने गांव जाने के लिए रवाना हुए. दोनों भाई रात तकरीबन 11 बजे वारासिवनी बस स्टैंड पहुंचे.

लड़की के प्यार में किया भाई का कत्ल
बस स्टैंड पहुंचने पर शिवशंकर ने अपने छोटे भाई मासूम उपवंशी के साथ शराब पी. जहां से दोनो भाई लिफ्ट लेकर डोंगरगांव पहुंचे. रास्ते में ही दोनों भाईयों के दौरान लड़की को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. बड़े भाई शिवशंकर ने अपने छोटे भाई मासूम उपवंशी से कहा कि मैं उस लड़की को पसंद करता हूं और उससे शादी करना चाहता हूं और तुम उस लड़की की जिंदगी से अलग हो जाओ. इस दौरान दोनों भाईयो में झगड़ा हो गया. सुनसान रास्ते और अंधेरे का फायदा उठाकर बड़े भाई शिवशंकर ने मासूम के सिर पर हथौड़े से कई वार कर दिए, जिससे मौके पर ही मासूम की मौत हो गई.

भाई ने कुबूल किया गुनाह
जब मासूम की जान चली गई तो बड़े भाई शिवशंकर ने अपने गुनाह को छुपाने के लिए छैनी की सहायता से अपने माथे पर भी वार कर लिया ताकि एक कहानी गढ़ी जा सके. इस वारदात को अंजाम देने के बाद शिवशंकर हथौड़े और छैनी को छिपाकर अपने गांव चला गया. घर पहुंचने पर उसने अपने पिता रामलाल उपवंशी को एक मनगढ़ंत कहानी बताई. उसने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने हम दोनों भाई पर हमला कर दिया था. मैं तो जान बचाकर भाग आया लेकिन, छोटे भाई मासूम का पता नहीं, जिसको लेकर पिता रामलाल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिवशंकर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने युवती को पाने की लालसा में छोटे भाई की हत्या की बात को कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस का जांच जारी है.

Report: Ashish

Watch Live TV

Trending news