Live Breaking: किश्तवाड़ में बड़ा हादसा, क्रूज के खाई में गिरने से 7 लोगों को मौत, कई लोग जख्मी
Advertisement

Live Breaking: किश्तवाड़ में बड़ा हादसा, क्रूज के खाई में गिरने से 7 लोगों को मौत, कई लोग जख्मी

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: किश्तवाड़ में बड़ा हादसा, क्रूज के खाई में गिरने से 7 लोगों को मौत, कई लोग जख्मी
LIVE Blog
24 May 2023
10:49 AM

किश्तवाड़ में बड़ा हादसा, 7 की मौत:

Kishtwar Accident: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आज यानी 24 मई को बड़ा हादसा पेश आया है. जानकारी के मुताबिक ढंगदुरु पावर प्रोजेक्ट के कर्मचारियों को ले जा रही एक क्रूज कर हादसे की शिकार हो गई. इसके अलावा कई लोगों के जख्मी होने की खबर भी है. 

09:51 AM

ठग सुकेश को जेल में कत्ल का खतरा:

दिल्ली की जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने कत्ल का खदशा जाहिर किया है. चंद्रशेखर ने जेल अफसरों पर दिमागी तौर पर परेशान करने का आरोप लगाया है. उसने अपने खत में लिखा कि जेल अफसरों ने उसे अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और पूर्व जेल DG संदीप गोयल के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लेने को कहा है. उसने अपने खत में कहा कि जेल अफसरों ने उसको धमकी देते हुए कहा कि अगर वह बयान वापस नहीं लेते हैं तो टिल्लू ताजपुरिया और अंकित गुर्जर की तरह उसकी भी जेल में हत्या कर दी जाएगी. यह खत NHRC को लिखा गया है. 

09:12 AM

UP में लव जिहाद के मामले 3 गिरफ्तार:

मिजार्पुर: उत्तर प्रदेश के मिजार्पुर जिले में एक विवाहिता से दुष्कर्म और जबरन धर्म परिवर्तन की कोशिश में  तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि यह 'लव जिहाद' का मामला था. मुख्य आरोपी ने खुद को हिंदू बताकर महिला को धोखा दिया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी की पहचान आरिफ खान के रूप में हुई.

08:48 AM

"कोरोना से भी खतरनाक महामारी आने वाली है"

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के प्रमुख डॉ. टेड्रोस अदनोम घेब्रेयसस (Tedros Adhanom Ghebreyesus) ने दुनिया को एक बार फिर अलर्ट कर दिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक टेड्रोस ने कहा कि दुनिया को कोरोना से भी खतरनाक महामारी का सामना करना पड़ सकता है. जिसमें तकरीबन 2 करोड़ लोगों की मौत होगी. उन्होंने दुनिया को अलर्ट करते हुए कहा कि सभी को इससे निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए. 

07:46 AM

बृजभूषण का विवादित बयान:

भाजपा सांसद बृजभूषण ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रही विनेश फोगाट को लेकर विवादित बोल बोले हैं. भूषण ने रामायण का हवाला देते हुए विनेश फोगाट को मंथरा तक कह दिया है. उन्होंने कहा कि रामायण के मुताबिक मंथरा के उकसाने के बाद ही कैकेयी ने दशरथ से राम को चौदह साल के वनवास पर भेजने की जिद की थी.

07:09 AM

28 मई को नई संसद के सामने पहलवानों को दंगल:

पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से दिल्ली के जंतर-मंतर पर भाजपा नेता बृजभूषण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने बड़ा ऐलान किया है. दरअसल 28 मई को यानी जिस नए संसद भवान का उद्घाटन है, उसी दिन संसद के सामने महिला महापंचायत करने का फैसला किया है. 23 मई को जंतर-मंतर से इंडिया गेट तक इंसाफ की मांग को लेकर मार्च निकालने वाले पहलवानों ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमने 28 मार्च को नए संसद भवन के सामने शांतिपूर्ण महिला महापंचायत करने का फैसला किया है. पहलवानों का कहना है कि महिलाएं इस पंचायत को लीड करेंगी. 

Trending news