Live Breaking: राहुल को वायनाड से भी विदा कर दीजिए नहीं तो अमेठी जैसा हाल हो जाएगा: स्मृति ईरानी
Advertisement

Live Breaking: राहुल को वायनाड से भी विदा कर दीजिए नहीं तो अमेठी जैसा हाल हो जाएगा: स्मृति ईरानी

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: राहुल को वायनाड से भी विदा कर दीजिए नहीं तो अमेठी जैसा हाल हो जाएगा: स्मृति ईरानी
LIVE Blog
23 May 2023
09:13 AM

महाराष्ट्र हादसा: 5 लोगों की मौत:

Maharashtra: महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए. एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सोमवार रात करीब 11 बजे हुआ. हताहतों में ज्यादातर एक ही परिवार के लोग हैं. वे एक पारिवारिक प्रोग्राम से दरियापुर लौट रहे थे. उन्होंने कहा, "हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए." घायलों को दरियापुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

07:47 AM

राहुल गांधी पर स्मृति का हमला:

Smriti Irani on Rahul Gandhi: हमेशा राहुल गांधी के खिलाफ बोलने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोला है. उन्होंने केरल में एक प्रोग्राम संबोधित करते हुए कहा कि उनकी खुशकिस्मती है कि उन्होंने राहुल गांधी को अमेठी से दूर भेज दिया है. उन्होंनें जनता से अपील करते हुए कहा कि उन्हें वायनाड से भी दूर कर दीजिए. नहीं तो यहां का हाल भी अमेठी की तरह बना देंगे. 

07:46 AM

इमरान को गिरफ्तारी का डर:

पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तारी का डर सता रहा है. उन्होंने अपने हालिया बयान में कहा है कि वो अपनी पत्नी बुशरा बेगम के साथ अदालत में पेशी के लिए जा रहे हैं, मुमकिन है को उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए. इस दौरान खान ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए तो आप लोग हिंसा ना करें. 

07:10 AM

RRR के एक्टर का हुआ निधन:

मशहूर फिल्म 'आरआरआर' फिल्म में खलनायक ब्रिटिश गवर्नर का किरदार अदा कनरे वाले आयरलैंड के एक्टर रे स्टीवेन्सन का 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. स्टीवेन्सन के प्रतिनिधियों ने बताया कि रविवार को उन्होंने आखिरी सांस ली. स्टीवेन्सन का जन्म 1964 में लिसबर्न में हुआ था. उन्होंने 'आरआरआर' के अलावा 'थौर' और 'किंग आर्थर' जैसी फिल्मों में भी किरदार अदा किया था.

Trending news