Live Breaking: कांग्रेस अध्यक्ष ने जताया पार्टी पर भरोसा, कहा कर्नाटक में पूर्ण बहुमत से जीतेंगे
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1663022

Live Breaking: कांग्रेस अध्यक्ष ने जताया पार्टी पर भरोसा, कहा कर्नाटक में पूर्ण बहुमत से जीतेंगे

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: कांग्रेस अध्यक्ष ने जताया पार्टी पर भरोसा, कहा कर्नाटक में पूर्ण बहुमत से जीतेंगे
LIVE Blog
22 April 2023
16:01 PM

ईद पर CM योगी ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश में शनिवार को पारंपरिक उत्साह और उल्लास के साथ ईद का पर्व मनाया जा रहा है जिसमें समाज के हर तबके के लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय से शनिवार को किये गये ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘ईद-उल-फित्र का त्योहार खुशी और मेल-मिलाप का संदेश लेकर आता है. यह पर्व अमन-चैन और सौहार्द का संदेश देता है। ईद के पर्व पर सभी को सद्भाव तथा सामाजिक सौहार्द को और सुदृढ़ करने का संकल्प लेना चाहिए.’’

14:33 PM

कांग्रेस बहुमत से जीतेगी

कर्नाटक में 10 को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले यहां सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि वह कर्नाटक में पूर्ण बहुमत से चनाव जीतेंगे.

14:12 PM

सुंदर पिचई को मिला भारी वेतन

गूगल की मूल कंपनी अल्फाबेट में नौकरियों में कटौती के बीच इसके CEO सुंदर पिचाई को 2022 में करीब 22.6 करोड़ डॉलर का भारी भरकम वेतन मिला. US सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (SEC) के साथ टेक दिग्गज की फाइलिंग के अनुसार, पिचाई की कमाई में लगभग 218 मिलियन डॉलर के स्टॉक अवार्ड शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिचाई का वेतन पिछले तीन सालों से 20 लाख डॉलर पर स्थिर बना हुआ है.

10:55 AM

ईद के मौके पर पीएम मोदी ने लोगों को ईद की बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि "ईद-उल-फितर की बधाई. हमारे समाज में सद्भाव और करुणा की भावना आगे बढ़ाया जाए. मैं सभी की अच्छी सेहत और कल्याण के लिए भी दुआ करता हूं. ईद मुबारक!"

09:14 AM

पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों को अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं दी, जिसे नयी चीजें शुरू करने और खरीदारी करने के लिए शुभ दिन माना जाता है. मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘अक्षय तृतीया की बहुत-बहुत बधाई. मेरी कामना है कि दान-पुण्य और मांगलिक कार्य के शुभारंभ की परंपरा से जुड़ा यह पावन पर्व हर किसी के जीवन में सुख, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए.’’ एक दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी ने भगवान परशुराम जयंती की भी शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आप सभी को भगवान परशुराम जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि उनकी कृपा से हर किसी का जीवन साहस, विद्या और विवेक से परिपूर्ण हो.’’ 

08:52 AM

मुंबई में स्क्स रैकेट का भंडाफोड़

मुंबई के एक आलीशान में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. भंडाफोड़ में एक भोजपुरी एक्ट्रेस गिरफ्तार की गई है. इसके अलावा दो मॉडल देह व्यापार में धकेली गई हैं उन्हें रेस्क्यू किया गया है. पुलिस के मुताबिक उन्होंने गुप्ता सूचना के आधार पर एक होटल के कमरे में छापा मारा.

Trending news