Live Breaking: Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी तबियत; मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती
topStorieshindi

Live Breaking: Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी तबियत; मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी तबियत; मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती
LIVE Blog
02 October 2022
18:14 PM

Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी तबियत; मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती

 

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी (Samjwadi Party ) के पूर्व अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मूख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबियत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें उपचार के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस होने के बाद आईसीयू में एडमिट किया गया है. वह लंबे अरसे से बीमार चल रहे हैं. 

18:11 PM

Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी तबियत; मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी (Samjwadi Party ) के पूर्व अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मूख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबियत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें उपचार के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस होने के बाद आईसीयू में एडमिट किया गया है. वह लंबे अरसे से बीमार चल रहे हैं. 

 

15:51 PM

जम्मू कश्मीर में हमला

जम्मू व कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमला हो गया है. हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है. जबकि एक CRPF का जवान घायल हुआ है.

14:39 PM

गॉड फादर फिल्म रिलीज

बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान ने बॉलीवुड में एक से एक धमाकेदार फिल्में दी हैं. उनकी फ्लॉप फिल्म भी 300-350 करोड़ की कमाई कर लेती है. लेकिन अब दबंग सुपरस्टार टॉलीवुड यानि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस सीज़न 16 की शुरूआत करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. आइए जानते हैं बजरंगी भाईजान ने साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में शुरूआत करने को लेकर क्या बताया और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.

13:55 PM

कांग्रेस के तीन प्रवक्ताओं ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों ने प्रचार शुरू कर दिया है. अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. प्रेस कांफ्रेंस में ही पता चला कि कांग्रेस के तीन बड़े प्रवक्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है. ये प्रवक्ता मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव बल्लभ, दीपेंद्र हुड्डा और नासिर हुसैन ने अपने पद से इस्तीफा दिया है.

13:47 PM

यूक्रेन की एक और सफलता

रूस और यूक्रेन के बीच 7 महीनो से जारी युद्ध में अब तक कई लोग मारे गए हैं. पिछले सात महीने पहले शुरू हुए युद्ध में रूस का दावा थी कि वह कुछ ही वक्त में इस युद्ध को जीत लेगा लेकिन ये दावा फीका पड़ता साबित हो रही है क्योंकि यूक्रेन इस युद्ध में रूस के कब्ज़े से अपने कई हिस्सों को वापिस ले चुका है. युद्ध के अंतिम नतीजे से सब बेखबर है कि अंत में क्या होगा.

13:45 PM

सीतापुर में हादसा

Sitapur Accident: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एथेनॉल ले जा रहे एक टैंकर से ट्रैक्टर के टकरा जाने से 4 लोग जिंदा जल गए और टक्कर के कारण दो वाहनों में भी आग लग गई. घटना शनिवार आधी रात के करीब बिसवां रेउसा रोड स्थित मूरतपुर गांव के पास हुई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

11:38 AM

कानपुर हादसे के पीड़ितों को मुआवजे का ऐलान

UP के कानपुर में शनिवार को देर रात श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. हादसे में तकरीबन 26 लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है. हादसे में मरने वालों के परिजनों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने 2-2 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है. जबकि घायलों को 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया है.

08:01 AM

फुटबॉल मैच ग्राउंड में 129 लोगों की मौत

इंडोनेशिया में फुटबॉल मैच के दौरान अचानक फैंस बेकाबू हो गए जिसकी वजह से तकरीबन 129 लोगों की मौत हो गई. हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. दरअसल मैच के दौरान फैंस आपस में भिड़ गए. फैंस को रोकने के लिए पुलसि को बीच में आना पड़ा. इस पर भीड़ अनियंत्रित हो गई और अफरा तफरी मच गई. हादसे में कई लोग घायल हो गए. 

Trending news