Live Breaking: 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या
Advertisement

Live Breaking: 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या
LIVE Blog
16 October 2022
14:30 PM

रिश्वत के मामले में पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा गिरफ्तार

पंजाब सतर्कता ब्यूरो ने राज्य के पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा (Sundar Shyam Arora) को उनके एक अधिकारी को 50 लाख रुपये की रिश्वत देने की पेशकश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि अपने खिलाफ दर्ज मामले का निपटारा करवाने के लिए अरोड़ा ने अधिकारी को रिश्वत की पेशकश की थी.

14:28 PM

UP सरकार की नई पहल

CHAHAK, UP’s Parent-Teacher Festival: उत्तर प्रदेश में राज्य के बेसिक एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा एक नई पहल की शुरुआत की जा रही है. ये नई पहल त्योहार के रूप में मनाई जाएगी. आयोजित किए जा रहे इस त्योहार का नाम 'चहक' (CHAHAK) है. जिसे दिवाली के बाद मनाया जाएगा. नई पहल, 'चहक- चिल्ड्रन हैप्पीनेस इन एंबियंस एंड एक्वायरिंग नॉलेज' एक तरह की अभिभावक-शिक्षक बैठक होगी, जिसमें माता-पिता को शिक्षकों द्वारा स्कूल में अपने बच्चे द्वारा की गई प्रगति के बारे में जानकारी दी जाएगी. बच्चे अपने अर्जित ज्ञान का प्रदर्शन करेंगे.

14:05 PM

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के खुदकुशी करने की खबर आ रही है. एक्ट्रेस ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. एकट्रेस ने आत्महत्या करने के बाद सुसाइड नोट छोड़ा है. पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी है.

14:02 PM

ईरान की जेल में आग

ईरान की राजधानी तेहरान में एक जेल में शनिवार को भीषण आग लग गई, जहां राजनीतिक कैदियों और सरकार विरोधी कार्यकर्ताओं को रखा गया है. ऑनलाइन वीडियो और स्थानीय मीडिया के अनुसार, जेल से गोलियां चलने की आवाज भी सुनाई दी. आग लगने की वारदात में 8 लोग घायल हो गए हैं. देशभर में महसा अमीनी नामक 22 वर्षीय एक युवती की पुलिस की हिरासत में मौत के बाद पिछले पांच सप्ताह से विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी है.

14:01 PM

कर्नाटक हादसा

कर्नाटक के हासन से बड़ी घटना की खबर आ रही है. यहां तीन वाहनों के आपस में टकरा जाने से 3 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 10 अन्य लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दूध के एक टैंकर, कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस और एक टेम्पो के बीच शनिवार को अर्सिकेरे तालुक में रात करीब 11 बजे टक्कर हो गई.

13:59 PM

जानवरों के हमले में मारे गए लोगों को मुआवजा

News News: उत्तर प्रदेश में सांड और नीलगाय के हमले में जान गंवाने वाले व्यक्तियों के परिजन को अब चार लाख रुपये का मुआवजा मिलेगा क्योंकि राज्य सरकार ने ऐसी घटनाओं को आपदा की घटनाओं की सूची में शामिल किया है. उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के जरिये राज्‍य आपदा की सूची में यह नयी प्रविष्टि की गयी है. इस सप्ताह के अंत में जारी अधिसूचना में सांड और नीलगाय के हमले के कारण हुई मौतों को राज्य आपदा घोषित किया गया है.

 

10:18 AM

कर्नाटक सरड़क हादसा

कर्नाटक के हासन में तीन वाहनों की टक्कर में चार बच्चों समेत नौ लोगों की मौत हो गयी और 10 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दूध के एक टैंकर, कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस और एक टेम्पो के बीच शनिवार को यहां अर्सिकेरे तालुक में रात करीब 11 बजे टक्कर हो गई.

08:11 AM

रूस में गोलीबारी

यूक्रेन से यु्द्ध के बीच रूस को बड़ा झटका लगा है. रूस के मिलिट्री कैंप में दो हमलावर घुस गए. इन दोनों ने अंधाधुन गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी में रूस के 11 सैनिक मारे गए जबकि 15 सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए. जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावर मारे गए हैं. जहां हमला हुआ वह मिलिट्री कैंप वेगोरोड में मौजूद है. यह कैंप यूक्रेन की सीमा पर मौजूद है. 

Trending news