Live Breaking: पुलवामा हमले की बरसी: सीआरपीएफ ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की
Advertisement

Live Breaking: पुलवामा हमले की बरसी: सीआरपीएफ ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: पुलवामा हमले की बरसी: सीआरपीएफ ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की
LIVE Blog
14 February 2023
12:32 PM

सीआरपीएफ ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की

जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और अन्य सुरक्षा बलों ने 2019 में आज ही के दिन पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को मंगलवार को श्रद्धांजलि अर्पित की. सीआरपीएफ के विशेष महानिदेशक दलजीत सिंह चौधरी के नेतृत्व में बल, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के अधिकारियों ने यहां पुलवामा के शहीदों के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की. पत्रकारों से बात करते हुए चौधरी ने कहा कि पुलवामा के शहीदों का बलिदान बल को आतंकवाद मुक्त राष्ट्र के वास्ते काम करने के लिए प्रेरित करता है. 

 

10:10 AM

पुलवामा अटैक पर PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों को याद किया. प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर कहा, "अपने वीर नायकों को याद कर रहा हूं, जिन्हें हमने इस दिन पुलवामा में खो दिया था." पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा कि हम अपने जवानों की कुर्बानी को नहीं भूलेंगे.

10:05 AM

आजम खान व बेटे को दो साल की जेल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्पेशल एमपी/एमएलए कोर्ट ने 2008 के एक मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान को दो साल की सजा सुनाई है. हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई. 29 जनवरी, 2008 को मुरादाबाद जिले के छजलेट थाने में आजम खान, उनके बेटे और सात अन्य के खिलाफ पुलिस द्वारा आजम खान की कार की जांच के विरोध में सड़क पर धरना देने के बाद मामला दर्ज किया गया था.

10:03 AM

बहराइच में तेंदुए ने ली बच्चे की जान

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक तेंदुए ने तीन साल के एक बच्चे को मार डाला. पुलिस ने यह जानकारी दी. यह हमला कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के मोतीपुर पुलिस क्षेत्र के तहत मनोहरपुर गांव के बाहरी इलाके में उस समय हुआ जब तीन साल का शिवम खेत से घर लौट रहा था.

06:31 AM

अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. यहां मां बेटी की जलकर मौत हो गई. इसके बाद इलाके के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने प्रसाशन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी. माहौल बिगड़ता देख अतिक्रमण हटाने वाले लोग वहां से भाग गए. इसके बाद पुलिस आयुक्त फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का यकीन दिला कर लोगों को शांत कराया.

06:14 AM

हिंडनबर्ग-अडानी मामले पर हंगामा

हिंडनबर्ग रिसर्च-अडानी मामले में बीते दिन हलचल रही. हिंडनबर्ग रिसर्च रिपोर्ट आने के बाद अडानी समूह के शेयरों में काफी गिरावट आई है. इस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. हिंडनबर्ग रिसर्च ने एक रिचर्च रिपोर्ट जारी करते हुए दावा किया था कि आडानी ग्रुप के शेयरों के हेरफेर और धोखाधड़ी में शामिल रहा है.

Trending news