Live Breaking: समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का 82 साल की उम्र में निधन
Advertisement

Live Breaking: समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का 82 साल की उम्र में निधन

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव का 82 साल की उम्र में निधन
LIVE Blog
10 October 2022
09:32 AM

मुलायम सिंह यादव का निधन 

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. वे पिछले कुछ दिनों से हरियाणा के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली.

09:15 AM

PM मोदी का गुजरात दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी सोमवार को गुजरात के भरूच जिले के आमोद में 8,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे और अहमदाबाद में जरूरतमंद छात्रों के लिए एक शैक्षणिक परिसर का उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री तीन दिवसीय दौरे के लिए रविवार को गुजरात पहुंचे थे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. मोदी सोमवार को जम्बुसर में ‘बल्क ड्रग पार्क’ (सक्रिय दवा सामग्री बनाने के लिए बुनियादी सुविधाओं के युक्त स्थान) और भरूच जिले के दहेज में एक पाइपलाइन परियोजना की आधारशिला रखेंगे.

09:13 AM

बारिश से 34 लोगों की मौत

दिल्ली NCR और उत्तर प्रदेश में बारिश की वजह से हालात खराब हैं. पिछले कई दिनों से लगाता हो रही बारिश से जीवन अस्त व्यस्त है. पिछले दिनों में बारिश की वजह से उत्तर प्रदेश में अब तक 34 लोगों की मौत हो गई है. उत्तर प्रदेश में लखनऊ समेत तकरीबन 45 जिलों में बारिश का एलर्ट जारी किया गया है. कई जगहों पर स्कूल बंद करने का आदेश दिया गया है. 

 

08:06 AM

सुरक्षाबलों को कामयाबी

जम्मू व कशमीर में आतंकवादियों के खिलाफ एक्शन जारी है. जिला अनंतनाग के कोकरनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के दरमियान एनकाउंटर में एक आतंवादी मारा गया है. रविवार की रात से शुरू हुआ एनकाउंटर अभी भी जारी है. बताया जाता है कि इलाके में दो और आतंकवादी मौजूद हैं. सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी रखा है.

Trending news