PM Modi mother Death Live Update: पंचतत्व में विलीन हुई हीराबेन, पीएम मोदी और भाइयों ने दी मुखाग्नि
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1507097

PM Modi mother Death Live Update: पंचतत्व में विलीन हुई हीराबेन, पीएम मोदी और भाइयों ने दी मुखाग्नि

PM modi mother passes away: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज तड़के अहमदाबाद के एक अस्पताल में देहांत हो गया है. उन्हें मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में दाखिल कराया गया था. इस लाइव ब्लॉग में हम आपको इससे जुड़ी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही समय में मुहैया कराएंगे. अन्य खबरों के लिए बने रहें जी सलाम के साथ. 

PM Modi mother Death Live Update: पंचतत्व में विलीन हुई हीराबेन, पीएम मोदी और भाइयों ने दी मुखाग्नि
LIVE Blog
30 December 2022
15:23 PM

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने मोदी की मां की मौत पर जताया अफसोस; दिया दिलासा  

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन की मौत पर शुक्रवार को अफसोस जताया है. शरीफ ने ट्वीट किया ‘‘मां को खोने से बड़ा नुकसान और कुछ नहीं हो सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की मौत पर मेरी तरफ से शोक संवेदनाएं.’’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में अहमदाबाद के अस्पताल में आज सुबह निधन हो गया. 

11:04 AM

PM Modi's Mother Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पश्चिम बंगाल में हावड़ा को न्यू जलपाईगुड़ी से जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे.

10:18 AM

PM Modi's Mother Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के अंतिम संस्कार के दौरान की वीडियो, देखिए

09:53 AM

पीएम मोदी की मां के अंतिम संस्कार के दौरान की तस्वीर

fallback

09:52 AM

PM Modi Mother's Death: मोदी का अंतिर संस्कार हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके भाइयों ने अपनी मां को मुखाग्नि दी है. 

09:39 AM

PM Modi Mother Death: साल 2022 जाते-जाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ा दुख दे गया. मां के देहांत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रहा हैं. देखिए

fallback

09:29 AM

PM Modi's Mother Death: थोड़ी देर में पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. गांधी नगर में उनकी आखिरी रसूमात की तैयारियां चल रही हैं. 

09:29 AM

PM Modi's Mother Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का अंतिम संस्कार हो गया है. इस दौरान पीएम मोदी के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे. 

 

08:49 AM

PM Modi Mother Death: हम इस मुश्किल वक्त में दुआ करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं. सभी से हमारा विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत आत्मा को अपने विचारों में रखें और अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम और प्रतिबद्धताओं को जारी रखें. हीराबा को यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी: पीएम मोदी पारिवार सोर्स

08:43 AM

PM Modi Mother's Death: पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है.

fallback

08:43 AM

PM Modi Mother's Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन मोदी को गांधीनगर में मौजूद रिहाइश पर श्रद्धांजलि पेश की है. 

fallback

Trending news