Live Breaking: जम्मू में DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement

Live Breaking: जम्मू में DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

Live Breaking: आपको दिन भर का हर बड़ा अपडेट देने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपको देश और दुनिया का हर बड़ा अपडेट देने वाले हैं. तो बने रहें जी सलाम के साथ

Live Breaking: जम्मू में DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी
LIVE Blog

Live Breaking: दिन भर का हर बड़ा अपडेट देने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है, यहां हम आपको शॉर्ट फॉर्मेट में दिन भर की बड़ी खबरें देंगे, ताकि आप देश और दुनिया के बारे में अपडेट रहें. तो बने रहें जी सलाम के साथ.

06 December 2023
12:22 PM

जम्मू में DPS स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी; पुलिस का स्कूल में तलाशी अभियान जारी

11:25 AM

इजराल ने लेबनान से माफी मांगी है, हाल ही में आईडीएफ ने हिजबुल्लाह पर हमला किया था, लेकिन गलत इनपुट होने की वजह से इसमे लेबनान का सैनिक मारा गया था.

10:40 AM

ऋषभ पंत अभ एकदम फिट हैं और वह जिम में वर्कआउट करते हुए भी नजर आए. वह इस बार के आईपीएल 2024 में वापसी करने वाले हैं.

09:52 AM

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर बीजेपी नेता बालमुकुंद आचार्य का कहना है, ''इस घटना के लिए अशोक गहलोत जिम्मेदार हैं. इस सरकार में राज्य में माफिया पनपा है.''

08:37 AM

जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजपूत समाज के लोग धरने पर बैठे

08:37 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डॉ. बीआर अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने संसद परिसर पहुंचे।

08:30 AM

मुंबई की सायन पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसने इलाके में रहने वाले एक बिजनेसमैन के घर पर फर्जी इनकम टैक्स छापा मारा और 18 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए. जब कारोबारी को उनकी हरकतों पर शक हुआ तो उसने पूछताछ की और पता चला कि आयकर विभाग ने कोई छापेमारी नहीं की है, जिसके बाद उसने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत की और पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया: 

08:24 AM

साउथ गाजा में ऑपरेशन के लिए इजराइली फोर्सेस तैयार हैं, ऐसे में फिलिस्तीनियों के लिए अब कोई शेल्टर प्लेस नहीं बचा है.

07:37 AM

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजपूत समुदाय के संगठनों ने आज जयपुर बंद का आह्वान किया है.

07:25 AM

मुंबई एक मोबाइल फोन मैकेनिक, सोशल मीडिया पर नाबालिग लड़कियों से दोस्ती करता था और फिर कथित तौर पर उनके साथ बलात्कार करता था. आरोपी का नाम आदित्य है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

07:24 AM

भारतीय क्रिकेट टीम अपने आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, बेंगलुरु से रवाना हुई.

Trending news