Live Breaking: मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर फटा, 4 लोग घायल
Advertisement

Live Breaking: मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर फटा, 4 लोग घायल

Live Breaking: देश और दुनिया की हर बड़ी अपडेट जानने के लिए बने रहें जी सलाम के साथ, हम यहां आपको मुख्तसर अंदाज में दिन भर का हर बड़ा अपडेट देने वाले हैं. 

Live Breaking: मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर फटा, 4 लोग घायल
LIVE Blog

Live Breaking: देश और दुनिया की हर बड़ी खबर आप तक पहुंचाने के लिए हमने यह लाइव ब्लॉग चलाया है. यहां हम आपको मुख्तसर अंदाज में दिन भर का बड़ा अपडेट देने वाले हैं, ताकि आप हर बड़ी खबर से बाखबर रहें. शॉर्ट फॉर्मेट में खबरों को जानने के लिए बने रहें हमारे लाइव ब्लॉग के साथ सिर्फ जी सलाम की साथ

29 November 2023
16:57 PM

CAA पर बोले अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सीनियर नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कोलकाता में पुरजोर शब्दों में कहा कि केंद्र सरकार संशोधित नागरिकता कानून (CAA) लागू करेगी और इसे कोई नहीं रोक सकता. शाह ने पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करने के लिए यहां एक बड़ी रैली को संबोधित किया. 

14:32 PM

लड़की के बाथरूम में कैमरा

चंडीगढ़ में लड़कियों के बाथरूम में कैमरा लगाकर साथी लड़कियों का अश्लील फोटो वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के फोन सील कर CFSL लैब में भेजे हैं. लैब की रिपोर्ट में खुलासा होगा कि आरोपियों ने साथी लड़कियों के कितने वीडियो बनाए हैं. वह आगे किस-किस को भेजे हैं. पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है.

12:11 PM

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के कॉन्ट्रैक्ट को एक्सटेंड करने का फैसला किया है.

 

12:08 PM

उत्तराखंड के सीएम धामी ने सिल्कयारा टनल से निकाले गए मजदूरों से मेडिकल सेंटर में बातचीत की है. 

12:07 PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चिन्यालीसौड़ में सिल्क्यारा सुरंग से बचाए गए मजदूरों के रिश्तेदारों से बातचीत की है.

12:06 PM

मजदूरों को मिले 1 लाख रुपये

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को सिल्कयारा सुरंग से बचाए गए 41 मजदूरों में से हर एक को ₹1 लाख की वित्तीय सहायता दी है. सीएम धामी ने सभी मजदूरों को 1-1 लाख रुपये की चेक बांटी है. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान के हवाले से कहा गया है कि, "इसके अलावा अस्पताल में इलाज से लेकर घर जाने तक की पूरी व्यवस्था की जाएगी."

11:09 AM

सीरिया को लेकर UN की चेतावनी

सीरिया के लिए संयुक्त राष्ट्र के उप विशेष दूत नजत रोचडी ने सीरिया में तत्काल तनाव कम करने का आह्वान किया है. नजत रोचडी ने चेताया है कि इजरायल-फिलिस्तीनी संघर्ष सीरिया में भी फैल सकता है. उन्होंने मंगलवार को सुरक्षा परिषद को बताया, "हम सीरिया में संभावित रूप से व्यापक तनाव बढ़ने की संभावना के बारे में चिंतित हैं. कब्जे वाले फिलिस्तीनी इलाके और इज़रायल में दुःखद विकास के प्रभाव सीरिया में महसूस किए जा रहे हैं."

09:59 AM

उत्तरकाशी की सिल्कयारा सुरंग के अंदर फंसे मजदूरों को कल रात सुरक्षित बचाने से पहले की तस्वीरें

09:58 AM

मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर विस्फोट के कारण एक घर ढहने की घटना सामने आई है, जिसमें चार लोग घायल हो गए और उन्हें नजदीकी अस्पताल भेजा गया है. अब तक 11 लोगों को सुरक्षित बचाया गया है.

07:48 AM

उत्तराखंड के चिन्यालीसौड़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर सुरक्षा तैनात की गई है, जहां सिल्क्यारा सुरंग से बचाए गए श्रमिकों को प्राथमिक चिकित्सा उपचार के लिए भर्ती कराया गया है

07:22 AM

इज़राइल-हमास युद्धविराम के पांचवें दिन इज़राइल जेल ने 30 फ़िलिस्तीनी कैदियों को रिहा किया है. जिनमें 15 औरतें और 15 नाबालिग हैं.

Trending news