Live Breaking: आफताब ने लगाई जमानत अर्ज़ी, वकील ने कहा- हिरासत में रखने की कोई वजह नजर नहीं आती
Advertisement

Live Breaking: आफताब ने लगाई जमानत अर्ज़ी, वकील ने कहा- हिरासत में रखने की कोई वजह नजर नहीं आती

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: आफताब ने लगाई जमानत अर्ज़ी, वकील ने कहा- हिरासत में रखने की कोई वजह नजर नहीं आती
LIVE Blog
16 December 2022
10:45 AM

पूनावाला ने जमानत के लिए लगाई अर्ज़ी
अपनी लिव-इन पार्टनर के कत्ल के मामले में आरोपी आफताब पूनावाला ने जमानत के लिए शुक्रवार को अदालत का रुख किया. आरोपी के वकील ने यह जानकारी दी. आफताब पूनावाला (28) ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर का कथित तौर पर कत्ल कर उसकी लाश के 35 टुकड़े कर दिए थे और उन्हें राजधानी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया था. पूनावाला के वकील ने कहा कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी शनिवार को अर्ज़ी पर सुनवाई कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि मामले की शुरुआती जांच पूरी हो गई है और आरोपपत्र अभी दाखिल किया जाना है. इसलिए आरोपी को न्यायिक हिरासत में रखने की कोई वजह नजर नहीं आता. पूनावाला की न्यायिक हिरासत नौ दिसंबर को और 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई थी.

10:45 AM

तवांग झड़प पर आया फौज का पहला बयान
अरुणाचल प्रदेश के तवांग में चीन और भारतीय जवानों के बीच हुई झड़प को लेकर देशभर काफी बवाल हुआ. इस पर अब भारतीय फौज का बयान सामने आ गया है. चीफ ऑफ स्टाफ इस्टर्न कमांड राणा प्रताप कालिता ने कहा हमारी फौज ने बहुत मजबूती से चीनी फौज का मुकाबला किया. इस दौरान कुछ जवानों को चोटें भी आईं. सेना ने बताया कि बूमला में फ्लैग मीटिंग करके मामले को सुलझा लिया गया है और दोनों ही देशों की सेनाएं अब मामले में आगे नहीं बढ़ रही हैं.

07:55 AM

जम्मू: गोलीबारी में 2 स्थानीय लोगों की मौत
जम्मू के राजौरी में दो स्थानीय नागरिकों के कत्ल की खबर सामने आ रही है. जिसके बाद इलाके में तनाव के हालात बने हुए हैं. लोगों ने हाईवे जाम कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. 

07:55 AM

नेपाल-भारत के बीच ज्वाइंट मिलिट्री एक्सरसाइज
India Nepal: भारत और नेपाल के फौजियों के बीच आज यानी शुक्रवार से 16वां संयुक्त सैन्य प्रशिक्षण अभ्यास ‘सूर्य किरण’ का आयोजन होगा. इससे भारत और नेपाल की दोस्ती और मजबूत होगी. नेपाल-भारत सीमा के पास रूपनदेही के सालझंडी में होने वाले सैन्य अभ्यास में भाग लेने के लिए भारतीय सेना का एक दल बुधवार को नेपाल पहुंच चुका है. 

06:47 AM

पठान के गाने पर साध्वी प्रज्ञा का नाम
Pathan: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. फिल्म गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका की भगवा बिकिनी से कुछ लोगों को ठेस पहुंची है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी की नेता साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भगवा की बेइज्ज़ती करने वालों के मुंह तोड़ जवाब नहीं, बल्कि मुंह तोड़कर हाथ में देने की हिम्मत रखते हैं. क्योंकि सनातनी जिंदा है. हम सन्यासी भी पीछे नहीं हटेंगे.

Trending news