Live Breaking: निर्मला सीतारमण ने लोकसभा के बाद राज्यसभा में पेश किया आर्थिक सर्वे
Advertisement

Live Breaking: निर्मला सीतारमण ने लोकसभा के बाद राज्यसभा में पेश किया आर्थिक सर्वे

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: निर्मला सीतारमण ने लोकसभा के बाद राज्यसभा में पेश किया आर्थिक सर्वे
LIVE Blog
31 January 2023
09:58 AM

दोनों सदनों में पेश किया आर्थिक सर्वे:
Budget 2023: आज से बजट सेशन का आगाज़ हो चुका है. राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा और राज्यसभा में आर्थिक सर्वे पेश कर दिया है. इसके साथ ही देश के लिए आगे की आर्थिक दिशा और दशा तय होगी. कल यानी 1 फरवरी 2022 को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट पेश करेंगे. 

08:04 AM

केजरीवाल को मारने की धमकी:
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई है. पुलिस ने बताया है कि धमकी देने वाला शख्स मुंडका का रहने वाला है और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. हालांकि अभी तक उसको गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी जय प्रकाश ने देर रात पुलिस को कॉल कर केजरीवाल को मारने की धमकी दी है. 

08:04 AM

मौसम ने फिर ली करवट:
Weather Update: मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है. पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी और मैदानी तेज हवा के साथ धुंध ने फिर से लोगों को अंदर घुसे रहने के लिए मजबूर कर दिया है. IMD के मुताबिक हिमाचल में हुई बर्फबारी और बारिश का असर 31 जनवरी तक रहेगा. हालांकि मौसम अगले कुछ दिनों में सुधार होने की उम्मीद भी जाहिर की है. 

06:03 AM

शरजील इमाम और उमर खालिद का मिलेगी ये सहूलत
दिल्ली की एक अदालत ने शरजील इमाम और उमर खालिद को जेल में मिलने खास सुविधा को लेकर अफसरों को सख्त निर्देश दिया है. यहां पढ़िए पूरी खबर:

06:02 AM

जम्मू-कश्मीर: 57 स्कूलों, सड़कों के नाम बदले:
जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने 57 स्कूलों और सड़कों के नाम बदलकर शहीदों और मशहूर हस्तियों के नाम पर रखे हैं. जिन लोगों के नाम पर स्कूलों और सड़कों के नाम रखे गए हैं, उनमें श्रीनगर में एक दवाखाने के मालिक कश्मीरी पंडित माखन लाल बिंद्रू और पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अयूब पंडित शामिल हैं. मोहम्मद अयूब पंडित की शहर के जामिया मस्जिद के नजदीक 2017 में पीट-पीट कर हत्या कर दिया गया था. बिंद्रू का पांच अक्टूबर,2021 को आतंकवादियों ने गोली मारकर कत्ल कर दिया था. 

Trending news