Live Breaking: PM मोदी की मां का निधन, अहमदाबाद अस्पताल में ली आखिरी सांस
Advertisement

Live Breaking: PM मोदी की मां का निधन, अहमदाबाद अस्पताल में ली आखिरी सांस

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: PM मोदी की मां का निधन, अहमदाबाद अस्पताल में ली आखिरी सांस
LIVE Blog
30 December 2022
08:42 AM

PM Modi Mother's Death: पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है.

 

08:39 AM

PM Modi Mother's Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन मोदी को गांधीनगर में मौजूद रिहाइश पर श्रद्धांजलि पेश की है. 

fallback

08:30 AM

Pm Modi Mother Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में मौजूद रिहाइश पर अपनी मां हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि दी.

fallback

08:22 AM

Pm Modi Mother: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का 100 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया है. इस मौके पर पीएम मोदी गांधी नगर पहुंच गए हैं. 

05:35 AM

दिग्गज डायरेक्टर नितिन मनमोहन नहीं रहे:
बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर और लेखक नितिन मनमोहन पंचमिया का गुरुवार को निधन हो गया. वह 62 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी रीता, बेटी प्राची और बेटा सोहम हैं. नितिन मनमोहन मशहूर बॉलीवुड एक्टर मनमोहन पंचमिया के बेटे थे, जिन्हें 1960-1980 के दशक में कई खलनायक किरदारों के लिए जाना जाता था. तीन दशकों से बॉलीवुड में एक्टिव नितिन मनमोहन ने बोल राधा बोल (1992), आर्मी (1996), स्कूल (1999), दस (2005), यमला पगला दीवाना (2011), रेडी (2011) जैसी कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्में कीं.

05:35 AM

महान फुटबॉलर पेले का देहांत:
दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर्स में शुमार किए जाने वाले पेले अब इस दुनिया में नहीं रहे. पेले का 82 वर्ष की उम्र में 29 दिसंबर को एक अस्पताल में देहांत हो गया. 20वीं सदी के महान फुटबॉलर पेले कैंसर से पीड़ित थे. बताया जा रहा है कि उनकी किडनी और दिल में कई दिक्कतें आई गई थीं. बता दें कि पेले ब्राजील के लिए बतौर फॉरवर्ड खेलते थे.

Trending news