Live Breaking: उत्तर भारत के कई राज्यों में आज भी ठंड का प्रकोप, अगले कुछ दिन इसी तरह रहेंगे
Advertisement

Live Breaking: उत्तर भारत के कई राज्यों में आज भी ठंड का प्रकोप, अगले कुछ दिन इसी तरह रहेंगे

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

File PHOTO
LIVE Blog
28 December 2022
08:56 AM

सिक्योरिटी फोर्सेज ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया

जम्मू व कश्मीर के जम्मू शहर में मौजूद सिधरा इलाके में सिक्योरिटी फोर्सेज को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के दरमियान सुबह साढ़े पांच बजे एनकाउंटर शुरू हुआ. जिसमें सिक्योरिटी फोर्सेज ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है. 

08:29 AM

आग लगने से 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के जिला मऊ में एक घर में आग लग गई जिसमें एक ही परिवार के कम से कम 5 लोग जिंदा जल गए. मामला मऊ में मौजूद शाहपुर गांव का है जहां मंगलवार को देर रात आग लग गई. हादसे में पांच लोग जिंदा जल गए. हादसे के वक्त परिवार के लोग सो रहे थे. आग लगने से अचानक चीख पुकार मच गई. इसके बाद इलाके के लोग हादसे के पास और आग बुझाने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

07:00 AM

लुधियाना के 5 सितारा होटल को उड़ाने की धमकी:
पंजाब के लुधियाना में होटल हयात रीजेंसी को उड़ाने की धमकी देने के आरोप में मंगलवार को एक शख्स को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया. मंगलवार दोपहर धमकी मिलने के बाद लुधियाना पुलिस को पूरे परिसर की तलाशी के लिए पूरे होटल को खाली कराना पड़ा लेकिन कोई बम बरामद नहीं हुआ. द्वारका के पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने कहा- शाम 4 बजे के करीब लुधियाना पुलिस को लुधियाना के एक होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की सूचना मिली. हमारे साथ साझा किए गए फोन नंबर की बुनियाद पर हमने संदिग्ध को द्वारका के एक फ्लैट में ट्रैक किया. आरोपी की उम्र 24 साल है, जिसका कुछ व्यवहार संबंधी विकारों का इलाज चल रहा. आगे की पूछताछ के लिए लुधियाना पुलिस टीम को सूचित कर दिया गया है.

06:38 AM

Weather Update 28 December:
उत्तर भारत के कई राज्यों में ठंड का कहर जारी है. मौसम विभाग की मानें तो यह सितम कुछ दिन और जारी रहेगा. मौसम विभाग ने 28 दिसंबर को हरियाणा चंडीगढ़, दिल्ली और पश्चिम यूपी में घना कोहरा रहने की आशंका जताई है. साथ ही इन राज्यों में अगले कुछ दिन इसी तरह के रहने वाले हैं. 

Trending news