Live Breaking: पहलवानों का प्रदर्शन खत्म, जांच पूरी होने तक पद से हटाए गए WFI अध्यक्ष
Advertisement

Live Breaking: पहलवानों का प्रदर्शन खत्म, जांच पूरी होने तक पद से हटाए गए WFI अध्यक्ष

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: पहलवानों का प्रदर्शन खत्म, जांच पूरी होने तक पद से हटाए गए WFI अध्यक्ष
LIVE Blog
21 January 2023
13:47 PM

जम्मू में लगातार धमाके, 7 जख्मी:
जम्मू: जम्मू में शनिवार सुबह 15 मिनट के अंतराल पर हुए दो धमाकों में सात लोग जख्मी हो गए. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक(जम्मू क्षेत्र) ने दो विस्फोट में छह लोगों के घायल होने की पुष्टि की, लेकिन अस्पताल के जराए ने कहा कि छर्रे लगने के कारण सात लोगों को भर्ती कराया गया है और सभी की हालत 'स्थिर' है. संदिग्ध आतंकवादियों ने नरवाल के परिवहन यार्ड में विस्फोट ऐसे समय में किए, जब क्षेत्र में सुरक्षा एजेंसियां ​​​​कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ और आगामी गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर हाई अलर्ट पर हैं.

07:55 AM

न्यूजीलैंड को नया पीएम:
जैसिंडा अर्डर्न के इस्तीफे के बाद न्यूजीलैंड को नया प्रधानमंत्री मिल गया है. मौजूदा पुलिस, शिक्षा और सार्वजनिक सेवा मंत्री क्रिस हिपकिंस उनकी जहग लेंगे. पढ़िए पूरी खबर

06:18 AM

Ramadan 2023: रमजान 2023 जल्द ही आने वाला है. इस बीच पहले रोजे की तारीख को लेकर सऊदी अरब की तरफ से बड़ी खबर आई है. पढ़िए

Ramadan 2023: सऊदी में कब होगा पहला रोजा, भारत में एक दिन बाद दिखेगा चांद

06:18 AM

खत्म हुआ पहलवानों का प्रदर्शन:
भारतीय कुश्ती फेडरेशन के अध्यक्ष के बृजभूषण के खिलाफ धरना दे रहे खिलाड़ियों का प्रदर्शन खत्म हो गया है. क्योंकि फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण को जांच पूरी होने तक उनकी जिम्मेदारियों से हटा दिया गया है. प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों ने खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की थी. जिसके बाद खेल मंत्री और खिलाड़ियों ने मिलकर प्रेस कांफ्रेस कर यह जानकारी दी है. 

Trending news