Live Breaking: राजस्थान : एलपीजी से भरे टैंकर की ट्रक से टक्कर, चार जिंदा जले
Advertisement

Live Breaking: राजस्थान : एलपीजी से भरे टैंकर की ट्रक से टक्कर, चार जिंदा जले

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking:  राजस्थान : एलपीजी से भरे टैंकर की ट्रक से टक्कर, चार जिंदा जले
LIVE Blog
17 February 2023
11:33 AM

राजस्थान : एलपीजी से भरे टैंकर की ट्रक से टक्कर, चार जिंदा जले 
जयपुरः राजस्थान के अजमेर जिले में गृरुवार की रात एक सड़क हादसे में चार लोग जिंदा जल गए जबकि एक अन्य घायल हो गया. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के रानी बाग रिजॉर्ट के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर यह हादसा उस वक्त हुआ जब एलपीजी से भरे टैंकर की टक्कर संगमरर ले जा रहे एक दूसरे ट्रक से हो गई. टक्कर के बाद लगी आग की चपेट में दोनों वाहन आ गए, जिससे चार लोगों की मौत हो गई.

 

09:56 AM

दूसरा टेस्ट : भारत के खिलाफ टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

नई दिल्लीः बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. मैच शुक्रवार से दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इससे पहले भारतीय  टीम ने पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक पारी और 132 रनों से जीत लिया था. यह मैच नागपुर में खेला गया था.

 

07:03 AM

जम्मू-कश्मीर में जलजला:
जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार की सुबह जलजले के झटके महसूस किए गए. खबर है कि जम्मू-कश्मीर में सुबह करीब 5 बजे भूकंप के झटके आए. जिसकी तीव्रता 3.6 मांपी गई है. इस खबर के बारे में और जानकारी हासिल की जा रही है. 

06:30 AM

अलकायदा चीफ सैफ अल आदेल सुर्खियों में है, अमेरिका ने उसपर 1 करोड़ डॉलर का ईनाम भी रखा है. जानिए आखिर ये है कौन, जिसके नाम का मतलब है 'इंसाफ की तलवार'. पढ़िए पूरी खबर

06:30 AM

BBC के दफ्तर में छापे बंद:
करीब 60 घंटे बाद बीबीसी के दफ्तरों में में इनकम टैक्स के छापे बंद हो गए हैं. बताया जा रहा है कि अफसर बीबीसी के दफ्तर से कुछ डेटा लेकर गए हैं. बता दें कि आयकर विभाग ने मंगलवार को बीबीसी के मुंबई और दिल्ली दफ्तर में छापा मारा था. जो गुरुवार रात करीब 10 बजे खत्म हो गया. बता दें कि हाल ही में बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री काफी विवादों में रही थी. यह डॉक्यूमेंट्री गुजरात 2002 दंगों पर बनी है. 

Trending news